अलीगढ़ में मारपीट करने के बाद महिला को पिलाया तेजाब
Aligarh News in Hindi

अलीगढ़ में मारपीट करने के बाद महिला को पिलाया तेजाब
महिला को पिलाया एसीड, प्रतीकात्मक फोटो

मामला मुरसान (Mursan) थाना क्षेत्र के बिचपुरी (Bichpuri)गांव का है. महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक महिला को जबरदस्ती तेजाब पिलाया गया है. इससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. कहा जा रहा है कि तेजाब पिलाने से पहले महिला के साथ मारपीट भी की गई थी.

मामला मुरसान थाना क्षेत्र के बिचपुरी गांव का है
जानकारी के मुताबिक, मामला मुरसान (Mursan) थाना क्षेत्र के बिचपुरी (Bichpuri) गांव का है. बिचपुरी निवासी चरनजीत और दलजीत की शादी पांच साल पहले इगलास थाना क्षेत्र के गांव पहाड़ीपुर निवासी दो सगी बहनों मनीषा और साधना के साथ हुई थी. शादी के बाद कुछ दिनों तक चारों के बीच रिश्ता ठीक-ठाक चला. लेकिन बाद में दोनों भाई दोनों बहनों के साथ आए दिन मारपीट करने लगे. रविवार को भी साधना के साथ उसके पति दलजीत ने मारपीट की.

टॉयलेट में डालने वाला तेजाब पिला दिया गया
जब दलजीत को इतना से भी मन नहीं भरा तो उसने टॉयलेट में डालने वाला तेजाब पिला दिया गया. इस बात की जानकारी पड़ोसियों ने साधना के मायके के लोगों को दी. इसके बाद ससुराल वाले बिचपुरी पहुंचे और महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही पुलिस को भी सूचना दी गई.



तेजाब पिलाने के बाद साधना बेहोश हो गई
अमर उजाला के मुताबिक,  तेजाब पिलाने के बाद साधना बेहोश हो गई. उसे बेहोशी की हालत में मुरसान सीएचसी में भर्ती कराया गया है, जहां प्राथिमक उपचार करने के बाद उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया. काफी देर बाद साधना का पति भी जिला अस्पताल पहुंच गया. यहां से साधना को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर किया गया है. वहीं, पुलिस का कहना है कि दोनों पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद महिला ने टॉयलेट क्लीनर पी लिया. अभी इस संबंध में कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- 

AK-47 केस: पटना पुलिस की रेड से पहले ही फरार हो गए अनंत सिंह

'छोटे सरकार' पर इतने दिनों तक क्यों थी 'सरकार' की अनंत कृपा?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading