लाइव टीवी
Elec-widget

अलीगढ़: एक तरफा प्रेम में युवती की चाकुओं से गोदकर हत्या, 15 दिसंबर को होनी थी शादी

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 26, 2019, 4:39 PM IST
अलीगढ़: एक तरफा प्रेम में युवती की चाकुओं से गोदकर हत्या, 15 दिसंबर को होनी थी शादी
हत्या के बाद रोते बिलखते परिजन

परिजनों ने घर के समाने रहने वाले एक युवक राहुल पर हत्या करने का आरोप लगाया है. हत्या के बाद आरोपित परिजनों के साथ घर से फरार है.

  • Share this:
अलीगढ़. इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव जारौठ में युवती की घर में घुसकर चाकूओं से गोदकर हत्या (Murder) कर दी गई. मामला एक तरफा प्रेम प्रसंग (One Sided Love) का बताया जा रहा है. पुलिस (Police) ने मुकदमा दर्जकर फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. एसएसपी आकाश कुलहरी ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें बनाई है. बताया जा रहा है कि मृतका की शादी 15 दिसंबर को होनी थी. युवती की शादी से नाराज आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया.

बताया जा रहा है गांव जारौठ निवासी ओमप्रकाश सिंह सुबह गांव के समीप ही एलईडी फैक्ट्री में मजदूरी करने गए थे. उनके दोनों बेटे भी अलीगढ़ मजूदरी करने गए थे. घर पर युवती औऱ उसकी भाभी थी. जब सब लोग घर वापस आये तो युवती की तलाश शुरू हुई. बहू ने बताया कि वह छत पर कपड़ों को उतारने गई थी, लेकिन अभी तक वापस नहीं आई. जिसके बाद मां छत पर गई तो वह कहीं नजर नहीं आई. छत पर बने कमरे को खोलकर देखा तो बुलबुल का खून से लथपथ शव कमरे में पड़ा हुआ था. घटना की जानकारी पर ग्रामीण एकत्रित हो गए. पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया.

15 दिसंबर को होनी थी शादी

परिजनों ने घर के समाने रहने वाले एक युवक राहुल पर हत्या करने का आरोप लगाया है. हत्या के बाद आरोपित परिजनों के साथ घर से फरार है. युवती की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. युवती की 15 दिसंबर को शादी होनी थी. मामले में एसएसपी आकाश कुलहरी ने बताया की मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दी गई है. जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

शादी तय होने से नाराज था आरोपी

पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक युवती की शादी होने से नाराज था. परिजनों ने बताया कि आरोपी अक्सर बेटी को परेशान भी करता था. जिसकी वजह से युवती की शादी तय कर दी गई थी. इसी बात से नाराज राहुल ने युवती की गला रेतकर और चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. प्रथम दृष्टया एकतरफा प्रेम का मामला प्रतीत हो रहा है. आरोपी लड़का और उसके घर वाले फरार हैं. पुलिस की टीमें गिरफ़्तारी के लिए लगा दी गई हैं.

ये भी पढ़ें:
Loading...

UP : रात में पानी मांगती थी मां, बेटे की नींद टूटी तो गला घोंट दिया

हमीरपुर: गहरे नदी में जाल नहीं, मुंह और हाथों से पकड़ता है मछलियां, देखिए VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 4:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...