इलाज के दौरान महिला के मुंह में विस्फोट, VIDEO वायरल

मामला अलीगढ़ के हरदुआगंज थाना क्षेत्र स्थित नसीर मोहल्ला का है. महिला इसी मोहल्ले की रहने वाली थी. उसका नाम शीला देवी (40 वर्षीय) है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 16, 2019, 7:48 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 16, 2019, 7:48 PM IST
उत्तर प्रदेश से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है, जहां एएमयू के जेएन मेडिकल कॉलेज में उपचार करने के दौरान महिला के मुंह में विस्फोट हो गया. इससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना से चिकित्सक भी हैरत में पड़ गए हैं. प्रारंभिक जांच में बता चला है कि महिला ने सल्फ्यूरिक एसिड का सेवन कर लिया था. कहा जा रहा है कि डॉक्टरों ने उपचार के दौरान जब महिला के मुंह में सेक्शन पाइप डाला तो ऑक्सीजन के संपर्क में आने के बाद उसमें विस्फोट हो गया. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. सूत्रों की माने तो मेडिकल जगत में ऐसी पहली घटना है. डाक्टर इस केस की स्टडी पर अब शोध कराने की बात कह रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक, मामला अलीगढ़ के हरदुआगंज थाना क्षेत्र स्थित नसीर मोहल्ला का है. महिला इसी मोहल्ले की रहने वाली थी. उसका नाम शीला देवी (40 वर्षीय) है. कहा जा रहा है कि मृत महिला गुरुवार को अपने नंदोई सतवीर को बुलाने के लिए आवाज लगाते ही जमीन पर गिर गई और बेहोश हो गई. इसके बाद उसे जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.



जब यहां पर डॉक्टरों ने इलाज करना शुरू किया और महिला के मुंह में जैसे ही पाइप और अन्य उपकरण जोड़े तो अचानक मुंह में विस्फोट हो गया. विस्फोट होते ही मुंह से आग और उसके बाद धुआं निकलने लगा. इसके कुछ देर बाद ही महिला की मौत हो गई. सूत्रों के मुताबिक, महिला ने सल्फास की गोली खा ली थी. इससे महिला के मुंह में इलाज क दौरान विस्फोट हुआ था. CMO का कहना है कि 30 साल की नौकरी में ऐसा कभी नहीं देखा.

ANALYSIS: लोकसभा चुनाव का अंतिम चरण: वोट कटवा से आगे बढ़ पाएगी कांग्रेस?

लोकसभा चुनाव 2019: सैनिकों का ये गांव तय करेगा गाजीपुर की सियासी रुख

MJPRU UG & PG Result 2019: यूजी और पीजी के रिजल्‍ट घोषित, mjpru.ac.in पर ऐसे देखें स्‍कोर

गाजियाबाद समेत यूपी के 7 रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की धमकी, अलर्ट जारी
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार