शराब की दुकान हटाने के लिए महिलाओं का हंगामा

स्थानीय महिलाओं का कहना है कि शराबी ठेके पर शराब पीने के बाद मोहल्ले की लड़कियों व महिलाओं से अभ्रदता करते हैं और फब्तियां कसते हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 4, 2018, 11:33 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 4, 2018, 11:33 PM IST
अलीगढ़ में सरकारी ठेके की शराब की दुकान को हटाने के लिए देर शाम तक महिलाओं ने हंगामा किया. महिलाओं ने प्रदर्शन करते हुए दोदपुर रोड पर जाम लगा दिया. ठेके की दुकान थाना सिविल लाइन के दोदपुर रोड पर है. स्थानीय महिलाएं पिछले दो सप्ताह से देसी शराब की दुकान को हटाने की मांग कर रही हैं.

स्थानीय महिलाओं का कहना है कि शराबी ठेके पर शराब पीने के बाद मोहल्ले की लड़कियों व महिलाओं से अभ्रदता करते हैं और फब्तियां कसते हैं. कुछ महिलाओं का कहना है कि उनके घर के लोग शराब पीकर घर पहुंचते और फिर घर में लड़ाई-झगड़ा होता है.

महिलाओं का ये भी कहना है कि ठेके को एलॉट करने में नियमों को पूरी तरह ताक पर रखा गया है, क्योंकि ठेके के पास ही बच्चों का स्कूल और मंदिर है. ठेके को बंद कराने की मांग को लेकर महिलाओं ने करीब 3 घण्टे तक धरना प्रदर्शन किया. हालांकि जब आबकारी इंस्पेटक्टर द्वारा महिलाओं को आश्वासन दिया गया कि ठेके को वहां से हटा दिया जाएगा तो महिलाओं ने जाम खोल दिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2018, 11:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...