लाइव टीवी

जानिए क्यों कुत्ते का शव गोद में लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है ये महिला

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 10, 2019, 6:12 PM IST
जानिए क्यों कुत्ते का शव गोद में लिए दर-दर की ठोकरें खा रही है ये महिला
अलीगढ़ में महिला अपने पालतू कुत्ते का शव लिए हुए.

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में इन दिनों एक महिला अपने पालतू कुत्ते (Pet Dog) की लाश उठाए इंसाफ की गुहार लगा रही है. वह थाने से लेकर एसएसपी दफ्तर तक चक्कर लगा चुकी है लेकिन उसकी कोई सुनने वाला नहीं है.

  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में इन दिनों एक महिला अपने पालतू कुत्ते (Pet Dog) की लाश उठाए इंसाफ की गुहार लगा रही है. न्याय की आस में वो थाने से लेकर एसएसपी दफ्तर तक चक्कर लगा चुकी है लेकिन उसकी कोई सुनने वाला नहीं है. दरअसल यहां के थाना दादों के गांव ढक नगला में पड़ोसियों ने एक पालतू कुत्ते को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला था. पीड़ित महिला अब अपने कुत्ते का शव लेकर इंसाफ दिलाने के लिए घूम रही है.

एसएसपी के दरबार में पहुंची लेकिन नहीं हो सकी सुनवाई

जब महिला की थाने में सुनवाई नहीं हुई तो वो कुत्ते के शव को प्लास्टिक के कट्टे में रखकर अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरि के यहां पहुंच गई. यहां एसएसपी कार्यालय से उठ चुके थे ऐसे में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं हो पाई. जिसके बाद महिला बेजुबान जानवर की लाश लेकर अपने घर लौट गई.

कुत्ते की मौत को कई दिन बीत जाने के बाद अब उसकी लाश से बदबू उठने लगी है, लिहाजा कोई भी गाड़ी वाला महिला को अपनी गाड़ी में नहीं बिठाता. ऐसे में वो पैदल ही कुत्ते के शव के साथ घर वापस लौट गई.

आरोप- पड़ाेसी से हुआ था विवाद तो कुत्ते को मार डाला

इस महिला का नाम सुनीता है, वो कहती है कि उसके पालतू कुत्ते को पड़ोस में रहने वाले पति-पत्नी ने डंडों से पीट-पीटकर मार डाला है. सुनीता के मुताबिक कुछ दिन पहले पड़ोसियों से उसका विवाद हुआ था, इस झगड़े के बाद उन्होंने उसके कुत्ते को मार डाला. सुनीता कहती हैं कि वो नोएडा में रहती हैं. वहीं से वो कुत्ते को लेकर अलीगढ़ आई थीं. उस बेजुबान जानवर को उन्हें बचपन से ही पाला था. वो कहती हैं कि मामले में वो एफआईआर लिखवाना चाहती हैं लेकिन उनकी कहीं सुनवाई नहीं हो रही है.

(रिपोर्ट: प्रशांत कुमार)
Loading...

ये भी पढ़ें:

दीवाली पर यूपी के 14 लाख राज्य कर्मचारियों को बोनस का तोहफा देने की तैयारी

जानिए क्या है कोतवाल के सिर से जुएं निकाल फेमस हुए बंदर राजा की कहानी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 4:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...