• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • Aligarh News: तीन बच्चों की मां के प्यार में पागल प्रेमी ने लगाई फांसी, मौत

Aligarh News: तीन बच्चों की मां के प्यार में पागल प्रेमी ने लगाई फांसी, मौत

मृतक शादीशुदा तीन बच्चों की मां से करता था प्यार (File photo)

मृतक शादीशुदा तीन बच्चों की मां से करता था प्यार (File photo)

Love Stories: मौके पर पहुंची पुलिस ने बंद कमरे की कुंडी खोलते हुए फांसी के फंदे पर लटक रहे युवक के शव को जमीन पर उतारा गया. जिसके बाद पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

  • Share this:

    रंजीत सिंह/ अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) के कोतवाली बन्नादेवी इलाके में तीन बच्चों की शादीशुदा प्रेमिका मां के प्यार में पागल नई बस्ती निवासी 21 वर्षीय युवक ने बंद कमरे के अंदर फांसी के फंदे पर झूल कर आत्महत्या (Suicide) कर ली. घटना के बाद सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि मृतक शादीशुदा तीन बच्चों की मां से प्यार करता और उसी के साथ शादी करने की जिद्द करता था. उसी से फोन पर बात करने को लेकर परिवार के लोगों से कोई बात हो गई. जिस बात से नाराज होकर युवक ने छत पर बने कमरे पर पहुंच कर कमरा बंद कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

    सौरभ ने आत्महत्या करने से पहले शादीशुदा प्रेमिका को कई बार फोन किया गया था. फोन करने के दौरान दोनों के बीच फोन पर ही लड़ाई झगड़ा हुआ. उसके चंद मिनटों के बाद युवक ने आत्मघाती कदम उठाया था. सूचना मिलते ही आस-पड़ोस के लोगों का घटनास्थल पर जमावड़ा उमड़ पड़ा. देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए. युवक द्वारा अचानक की गई फांसी लगाकर खुदकुशी करने के बाद परिजनों में चीख-पुकार मच गई. पूरे घर में मातम पसर गया परिवार में कोहराम मचा हुआ है. लोगों का रो रोकर बुरा हाल है. युवक के द्वारा की गई फांसी लगाकर आत्महत्या की सूचना पुलिस को दी गई.

    प्रेमिका को किया कई कॉल
    मौके पर पहुंची पुलिस ने बंद कमरे की कुंडी खोलते हुए फांसी के फंदे पर लटक रहे युवक के शव को जमीन पर उतारा गया. जिसके बाद पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. स्थानीय युवक जितेश ने बताया कि फांसी लगाने से पहले युवक सौरभ गली के अंदर बाइक पर बैठा हुआ था. मोबाइल का किसी लड़की से फोन पर बात कर रहा था. उसके एक घंटे बाद युवक की चाची घर से बाहर निकल दौड़कर गली में पहुंची और आसपास के लोगों को युवक सौरभ के द्वारा बंद कमरे में फांसी लगाई जाने की बात बताई गई. जिसके बाद मोहल्ले के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे. तो युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज