विशेष समुदाय के युवक ने महिला से की छेड़खानी, विरोध करने पर तमंचे की बट से पीटा

थाने में मीडिया से बात करती हिन्दुत्ववादी संगठन की नेता

थाने में मीडिया से बात करती हिन्दुत्ववादी संगठन की नेता

पूरा मामला क्वार्सी थाना (Quarry Police Station) के जीवनगढ़ इलाके का है. पीड़ित महिला का कहना है कि वह अपने घर से सब्जी लेने जा रही थी. इसी बीच ...

  • Share this:
अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ (Aligarh) में विशेष समुदाय के एक युवक ने महिला के साथ छेड़खानी (Molestation) की. विरोध करने पर आरोपी ने महिला को बुरी तरह से पीट दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. इसके बाद सैकड़ों की संख्या में भाजपा नेता (BJP) व हिंदूवादी लोग क्वार्सी थाना में एकत्रित हो गए और आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला क्वार्सी थाना के जीवनगढ़ इलाके का है. पीड़ित महिला का कहना है कि वह अपने घर से सब्जी लेने जा रही थी. इसी बीच समुदाय विशेष के एक युवक ने महिला के साथ छेड़छाड़ की और विरोध करने पर तमंचे की बट से हमला कर दिया, जिसके बाद महिला लहूलुहान होकर थाने पहुंची. थाने में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद महिला ने अपने परिवार वालों को सूचना दी. ऐसे में परिजनों के साथ सैकड़ों की संख्या में हिंदूवादी व भाजपा के नेता थाने पहुंच गए और जमकर नारेबाजी की.

पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है

वहीं, पुलिस भी मुकदमा दर्ज कर महिला का डॉक्टरी मुआयना कराकर आरोपी की तलाश में जुट गई है. पूरे मामले में पूर्व भाजपा मेयर शकुंतला भारती का कहना है कि महिला के साथ हुई घटना की निंदा करते हैं और आशा ही नहीं पूरी उम्मीद करते हैं कि आगे से ऐसी कोई घटना नहीं होगी. उन्होंने पुलिस को भी महिला की रिपोर्ट न लिखने पर जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि पुलिस की बड़ी लापरवाही है. बड़ा सवाल यह है कि आखिर पुलिस ने महिला की रिपोर्ट क्यों नहीं लिखी. अब देखना यह होगा कि आखिर आरोपी कब तक सलाखों के पीछे होता है.
(रिपोर्ट- प्रशांत कुमार)

ये भी पढ़ें- 

शाहीन बाग में दूसरे दिन भी धारा 144 लागू, बड़ी तादाद में पुलिस बल तैनात



दिल्ली हिंसा: भाई की तलाश में भटक रहा शख्‍स, अब DNA टेस्ट का है इंतजार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज