होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

प्रयागराज: 5 हत्याओं से सियासत गर्म, SP-TMC प्रतिनिधिमंडल परिवार से मिला, बोले-पीड़ित को पुलिस पर नहीं भरोसा

प्रयागराज: 5 हत्याओं से सियासत गर्म, SP-TMC प्रतिनिधिमंडल परिवार से मिला, बोले-पीड़ित को पुलिस पर नहीं भरोसा

खेवराजपुर गांव में शुक्रवार रात एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या के बाद यूपी की सियासत गर्म हो गई है.

खेवराजपुर गांव में शुक्रवार रात एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या के बाद यूपी की सियासत गर्म हो गई है.

Prayagraj News: प्रयागराज के थरवई थाना क्षेत्र के खेवराजपुर गांव में शुक्रवार रात एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या के बाद यूपी की सियासत गर्म हो गई है. इस घटना के बाद समाजवादी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की. इसके साथ ही यूपी की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए पीड़ित पक्ष को एक करोड़ रुपये मुआवजा और नौकरी दिए जाने की मांग की. इसके साथ मामले की जांच सीबीआई से कराने को कहा.

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. संगम नगरी प्रयागराज के थरवई थाना क्षेत्र के खेवराजपुर गांव में शुक्रवार रात एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या के बाद सियासत गर्म हो गई है. इस मामले के बाद समाजवादी पार्टी ने यूपी की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल ने घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात की है. इस दौरान पीड़ित पक्ष को एक करोड़ रुपये और नौकरी दिए जाने की मांग उठाई है.

शनिवार सुबह थरवई थाना क्षेत्र अंतर्गत खेवराजपुर में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. इस बीच आजमगढ़ के विधायक दुर्गा यादव की अगुवाई में सपा प्रतिनिधि मंडल मौके पर पहुंचा. प्रतिनिधिमंडल ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात की और हर संभव मदद का भरोसा दिलाया. इस मामले के बाद सपा नेताओं ने कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए सीबीआई जांच की मांग की.

सपा प्रतिनिधि मंडल ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उन्हें पार्टी की ओर से पूरे सहयोग का भरोसा दिया. सपा नेताओं ने कहा कि यहां पीड़ित परिवार से हुई मुलाकात के बाद यहां की रिपोर्ट कल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को सौंपी जाएगी. हमने पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपये का मुआवजा और सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की है.

यूपी में कानून व्यवस्था फेल

सपा नेताओं ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है. यूपी की कानून व्यवस्था बद से बदतर है. समाजवादी पार्टी इस मुद्दे को विधानसभा में भी उठाएगी. सपा प्रतिनिधिमंडल में विधायक पूजा पाल, विधायक गीता पासी, विधायक विजमा यादव, पूर्व एमएलसी वासुदेव यादव और पूर्व एमएलसी रामवृक्ष सिंह यादव भी शामिल थे.

तृणमूल कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल भी पहुंचा

थरवई इलाके में एक ही परिवार के 5 लोगों की सामूहिक हत्या की घटना के बाद ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल भी प्रयागराज पहुंचा है. पार्टी की राज्यसभा सांसद डोला सेन के नेतृत्व में टीएमर्सी प्रतिनिधिमंडल ने यूपी सरकार पर निशाना साधा. पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को स्थानीय पुलिस पर भरोसा नहीं है, इसलिए पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराई जानी चाहिए. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खुद मौके पर आकर पीड़ित परिजनों से मुलाकात करनी चाहिए. 5 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में डोला सेन के साथ ही पश्चिम बंगाल की महिला मंत्री ज्योत्सना, पूर्व सांसद ममता बाला ठाकुर, पार्टी नेता साकेत गोखले और पूर्व विधायक ललितेश त्रिपाठी शामिल रहे.

Tags: Prayagraj News, Samajwadi party, UP news, Yogi adityanath

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर