Home /News /uttar-pradesh /

कोरोना पॉजिटिव मरीज का ड्राइवर पहुंचा थाने, SO समेत 51 पुलिसकर्मी क्वारंटाइन

कोरोना पॉजिटिव मरीज का ड्राइवर पहुंचा थाने, SO समेत 51 पुलिसकर्मी क्वारंटाइन

प्रयागराज में एसओ समेत 51 पुलिसकर्मी किये गए क्वारंटाइन (प्रतीकात्मक तस्वीर )

प्रयागराज में एसओ समेत 51 पुलिसकर्मी किये गए क्वारंटाइन (प्रतीकात्मक तस्वीर )

ड्राइवर अपने निजी काम से दो दिन कौंधियारा थाने पहुंचा था. जिसके चलते एहतियातन एसएसपी ने एसओ समेत 51 पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन में भेज दिया है. ड्राइवर लापता है और पुलिस तलाश में जुटी है.

प्रयागराज. मुंबई से आए कोरोना पॉजिटिव दो भाइयों के ड्राइवर के संपर्क में आने की वजह से पूरे कौंधियारा थाने के स्टाफ को क्वारंटाइन किया गया है.दरअसल ड्राइवर अपने निजी काम से दो दिन कौंधियारा थाने पहुंचा था. जिसके चलते एहतियातन एसएसपी ने एसओ समेत 51 पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन में भेज दिया है. हांलांकि ड्राइवर लापता है और पुलिस तलाश में जुटी है. पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन किये जाने की वजह से थाने में नए इंचार्ज की तैनाती भी कर दी गई है. सभी 51 पुलिसकर्मियों को पास के ही स्कूल में क्वारंटाइन किया गया है. वहीं पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन किये जाने से हड़कंप मचा हुआ है.

इसके अलावा शंकरगढ़ के कपारी गांव में कोरोना पॉजिटिव मिले दो सगे भाईयों के सम्पर्क में आये 192 लोगों को पुलिस और प्रशासन ने चिन्हित कर उन्हें क्वारंटाइन में भेज दिया है. इसके साथ ही उनके सैंपल भी कोरोना की जांच के लिए लैब भेज दिए गए हैं. इसके साथ ही मुंबई से अपने पिता के अंतिम संस्कार में आये कोरोना पॉजिटिव दोनों सगे भाइयों समेत 25 से ज्यादा लोगों के खिलाफ पुलिस ने शंकरगढ़ थाने में लॉकडाउन उल्लंघन और महामारी एक्ट के तहत मुकदमा भी दर्ज कर लिया है.



उन पर आरोप है कि उन्होंने तेहरवीं के भोज में अनुमति से ज्यादा लोगों को इकठ्ठा कर लिया था. इसके साथ ही दोनों युवकों को मुंबई से कार से प्रयागराज लेकर पहुंचे ड्राइवर के सम्पर्क में आये कौंधियारा थाना पुलिस को भी एहतियातन आइसोलेट कर दिया गया है. प्रशासन ने शंकरगढ़ के कपारी गांव के तीन किलोमीटर के इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया है और हॉटस्पॉट के रूप में उसे तब्दील कर दिया है.

एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने कहा है कि फिलहाल 3 मई तक लॉकडाउन प्रभावी है और इसमें कोई ढ़ील नहीं दी गई है. उन्होंने कहा है कि जिले में कोरोना के तीन पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद इसका संक्रमण रोकने के लिए पुलिस पूरी मुस्तैदी और सख्ती से लॉकडाउन का पालन करा रही है.

ये भी पढ़ें:

Lockdown: 'अक्षय तृतीया' पर प्रयागराज और वाराणसी के गंगा घाट पर पसरा सन्नाठा

Tags: Allahabad news, CM Yogi, Corona epidemic, Corona positive, For dgp up, Lockdown, UP news, UP police, Yogi adityanath

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर