Prayagraj News: फावड़े और सरिये से सिर पर वार कर 65 साल के बुजुर्ग की हत्या, पुलिस कर रही जांच

हत्या के मामले की पुलिस जांच कर रही है.

हत्या के मामले की पुलिस जांच कर रही है.

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) में एक 65 साल के बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी गई.  फावड़े और सरिया से सिर पर बुजुर्ग को मौत के घाट उतारा गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है, 

  • Share this:
प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) जिले में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार देर रात सोरांव थाना क्षेत्र के हाजीगंज गांव में एक बुजुर्ग की हत्या (Murder) से सनसनी फैल गई है. गांव में रहने वाले 65 साल के प्यारे लाल यादव की रात में सोते समय हत्या कर दी गई. परिजनों और ग्रामीणों की हत्या की जानकारी बुधवार सुबह हुई. लोगों के मुताबिक, फावड़े और सरिया से सिर पर प्रहार करके हत्या की गई है. बुजुर्ग की हत्या की सूचना पर एसपी गंगापार धवल जायसवाल सोरांव थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे.

फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है. एसपी गंगापार धवल जायसवाल के मुताबिक मृतक के शरीर पर चोट के निशान मौजूद हैं. पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है. एसपी गंगापार के मुताबिक पुलिस ने 3 संदिग्धों को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. पुलिस गांव में पुरानी रंजिश और जमीनी विवाद सहित सभी एंगल से मामले की पड़ताल में जुटी है.

 गोंडा में छात्रा  से रेप

उत्तर प्रदेश  के गोंडा जनपद के मनकापुर कोतवाली क्षेत्र में एक 10वीं के छात्र के साथ गांव के ही एक अधेड़ पर अपने तीन साथियों के साथ गैंगरेप करने का आरोप लगा है. पीड़िता स्कूल से घर वापस लौट रही तभी गांव के ही एक व्यक्ति ने अपने तीन साथियों संग उसे गन्ने के खेत में खींचकर ले गए और गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं दुष्कर्म के बाद डराने के लिए चाकू से उसके हाथ पर वार भी किया. हाईस्कूल की पीड़ित छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद समेत 4 लोगों पर रेप, पॉक्सो समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया है. साथ ही पीड़िता को मेडिकल परिक्षण के लिए भेजा गया है.
ये भी पढ़ें: Farmers Protest: किसान महापंचायत में बौखलाए नरेश टिकैत, राजनाथ सिंह को कहा 'पिंजरे का तोता' 

पीड़ित छात्र के मुताबिक चारों ने दुष्कर्म के बाद चाकू से हमला किया और धमकी दी कि यदि घटना के बारे में किसी को बताया तो तुम्हें व तुम्हारे परिवार वालों को जान से मार डालूंगा. छात्र की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज