Home /News /uttar-pradesh /

प्रयागराज: प्ले स्कूल में 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

प्रयागराज: प्ले स्कूल में 4 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

आरोपी सफाई कर्मी

आरोपी सफाई कर्मी

एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव का कहना है आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी. इस मामले में मेगाबाइट प्ले स्कूल पर भी लापरवाही बरतने का आरोप लगाया.

    संगम नगरी प्रयागराज में प्ले स्कूल में बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सोमवार को सामने आया है. जहां चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने का आरोप प्ले स्कूल के ही सफाई कर्मी पर लगा है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में प्ले स्कूल में आज छुट्टी कर दी गई, वहीं स्कूल की तरफ से कोई भी बोलते को तैयार नहीं है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

    बता दें कि स्कूल में पढ़ने वाली चार की बच्ची के पिता ने कोतवाली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि उनकी बेटी स्कूल में पढ़ने गयी थी. स्कूल के अंदर एक सफाई कर्मी ने बच्ची को एकांत में ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए दुष्कर्म किया. जिसके बाद डरी सहमी बच्ची घर पहुंची तो उसने इसकी जानकारी अपने माता-पिता को दी.

    इस घटना की जानकारी मिलने के बाद बच्ची के परिजनों ने स्कूल प्रबंधन को घटना की जानकारी देते हुये पुलिस से मामले की शिकायत की. एसपी सिटी बृजेश श्रीवास्तव का कहना है आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी.

    इस मामले में मेगाबाइट प्ले स्कूल पर भी लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. उनके मुताबिक इस स्कूल में बीस से भी कम बच्चे पढ़ रहे हैं. ऐसे में स्कूल प्रशासन को सभी बच्चों की सुरक्षा औऱ देखभाल ढंग से करनी चाहिये थी. साथ ही स्कूल प्रशासन ने बिना पुलिस वेरिफिकेशन के सफाई कर्मी को नियुक्त किया था.

    ये भी पढ़ें:

    अयोध्या में 6 दिसम्बर को कारसेवा का ऐलान करने वाला कमलेश तिवारी गिरफ्तार

    VHP के बाद अखाड़े के साधु-संतों ने किया 'अयोध्या' कूच का एलान, ये रहा प्लान

    झांसी: भीषण सड़क हादसे में 5 श्रद्धालुओं की दर्दनाक मौत, कई घायल

    Tags: Allahabad news, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर