प्रयागराज मेयर के भतीजे पर लगा गुंडे बुलाकर मारपीट करने का आरोप

प्रयागराज मेयर के भतीजे पर लगा गुंडे बुलाकर मारपीट करने का आरोप लगा है. प्रयागराज में एक नाली की वजह से दो पक्षों में जमकर लाठियां बरसीं और फायरिंग हो गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 21, 2019, 4:33 PM IST
प्रयागराज मेयर के भतीजे पर लगा गुंडे बुलाकर मारपीट करने का आरोप
प्रयागराज मेयर के भतीजे पर लगा गुंडे बुलाकर मारपीट करने का आरोप. (प्रतीकात्मक चित्र)
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 21, 2019, 4:33 PM IST
प्रयागराज मेयर के भतीजे पर लगा गुंडे बुलाकर मारपीट करने का आरोप लगा है. प्रयागराज में एक नाली की वजह से दो पक्षों में जमकर लाठियां बरसीं और फायरिंग हो गई. प्रयागराज के लालापुर थाना क्षेत्र के कचरा गांव में सतीश मिश्रा अपने घर के पीछे से नाली बनवा रहे थे. मगर उनके पड़ोसी तेज नारायण शुक्ला ने नाली निर्माण का कार्य रुकवा दिया. उन्होंने कहा कि यह नाली मेरी जमीन से होकर जा रही है इसलिए यह नाली नहीं बनेगी.

धीरे-धीरे विवाद बढ़ता गया और सतीश मिश्रा के बेटे से यह देखा न गया और उसने मारपीट के लिए शहर से अपने दोस्तों को बुला लिया. सोमवार दोपहर को 4-5 गाड़ियों में बैठकर हूटर बजाते युवक आए सब लाठी लेकर तेज नारायण शुक्ला पर टूट पड़े. इन युवकों ने सतीश मिश्रा के सभी विरोधियों को जमकर पीटा. साथ में कई राउंड फायरिंग की और जबरन नाली का निर्माण शुरू करा दिया.

तेज नारायण और उनके भतीजे सुन्दर लाल को लगी गंभीर चोट
इसके दोनों पक्षों में हुई मारपीट में तेज नारायण और उनके भतीजे सुन्दर लाल को गंभीर चोट लगी है. लालापुर थाना पुलिस के मौके पर पहुंचने के पहले सभी बदमाश लड़के वहां से भाग चुके थे. कुछ लोग तो अपनी गाड़ी ही छोड़कर भाग निकले. पुलिस ने पहुंचकर मामले को किसी तरह शांत कराया. हमले में घायल तेज नारायण शुक्ला ने थाने में सतीश मिश्रा के खिलाफ तहरीर दी है. उसके बाद सतीश मिश्रा की तरफ से तहरीर दी गई है.

कई थानों की फोर्स और पीएसी से छावनी में तब्दील हुआ पूरा गांव
इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत है. यमुनापार के कई थानों की फोर्स और पीएसी से पूरा गांव छावनी बन गया है. दबी जुबान में लोग कह रहे हैं कि सतीश मिश्रा आए दिन सत्ता की हनक दिखा कर पूरे गांव में दहशत फैलाता रहता है. गांव वालों में चर्चा है कि सरकार के एक मंत्री के वहां सतीश मिश्रा का बेटा गौरव रहता है, इसलिए उसने शहर से मारपीट करने वाले युवकों को बुलवाया था और दूसरी तरफ सतीश मिश्रा, प्रयागराज की महापौर अभिलाषा गुप्ता के सगे भतीजे हैं.

ग्रामीणों ने मेयर पर असलहाधारी गुंडे भेजकर मारपीट करने का आरोप लगाया है. हमला करने वाला मुख्य आरोपी गौरव मिश्रा मेयर को दीदी बताता है. आरोपी गौरव मिश्रा अक्सर मेयर अभिलाषा गुप्ता के साथ देखा गया है. जब मेयर अभिलाषा गुप्ता से इस हमले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की हम नेता हैं. हमारे साथ पचास हज़ार लोग जुड़ते हैं. इनके साथ कुछ होता है या कोई कुछ करता है तो हम यह नहीं कह सकते की उसके साथ सही हुआ, हो सकता है कि उसके साथ कुछ गलत हुआ हो. और वैसे भी मैं पुणे में थी और अभी लखनऊ में हूं. मुझे किसी भी बात की जानकारी नहीं है. मुझे भी मीडिया से ही पता चल रहा है. इस मामले पर मेरा कोई दबाव नहीं है. मैं पुलिस से भी कहूंगी की इसकी सही से जांच हो और दोषी पाए जाने वाले लोगों को सजा मिले.
Loading...

ये भी पढ़ें - 
First published: June 21, 2019, 4:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...