रिटायर्ड दारोगा की हत्या के चार आरोपियों को मिली जमानत

इलाहाबाद के शिवकुटी थाना क्षेत्र में रिटायर्ड दारोगा अब्दुल समद खां के चार हत्यारोपियों की जमानत अर्जी सीजेएम कोर्ट ने मंजूर कर ली है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2018, 4:51 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2018, 4:51 PM IST
इलाहाबाद के शिवकुटी थाना क्षेत्र में रिटायर्ड दारोगा अब्दुल समद खां की हत्या के चार आरोपियों की जमानत अर्जी सीजेएम कोर्ट ने मंजूर कर ली है. कोर्ट ने साक्ष्यों के अभाव में तीन महिलाओं और एक पुरुष को जमानत दे दी है जबकि सीसीटी फुटेज में दिख रहे तीन आरोपियों को सीजेएम कोर्ट ने न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है. कोर्ट ने हत्यारोपी इब्ने, यूसुफ और शेबू को जेल भेज दिया है.

सीजेएम कोर्ट ने मोहम्मद राजिक, सना रुखसाना, हिना और मेंहदी की जमानत अर्जी मंजूर करते हुए उन्हें रिहा करने का आदेश दिया है. गौरतलब है कि सोमवार 3 सितम्बर को शिवकुटी थाना क्षेत्र में दबंग हिस्ट्रीशीटर जुनैद कमाल ने अपने बेटों के साथ मिलकर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर रिटायर्ड दारोगा अब्दुल समद खां की हत्या कर दी थी.

दोनों के बीच प्रापर्टी को लेकर पुराना विवाद चल रहा है. पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. वहीं इस मामले को इलाहाबाद हाईकोर्ट के स्वत: संज्ञान लेने और कार्रवाई रिपोर्ट तलब किए जाने के बाद पुलिस ने तेजी दिखाते हुए सात नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि अभी भी मुख्य आरोपी जुनैद कमाल समेत तीन हत्यारोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

रिपोर्ट – सर्वेश दुबे

ये भी पढ़ें - 

हापुड़ लिंचिंग केस : सुप्रीम कोर्ट ने आईजी को दिया जांच की निगरानी का आदेश

शिकागो के विश्व हिंदू कांग्रेस में मुख्य वक्ता होंगे RSS प्रमुख मोहन भागवत
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर