मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे बाइक सवार 3 युवक खड़ी ट्रक में भिड़े, 1 की मौत
Allahabad News in Hindi

मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे बाइक सवार 3 युवक खड़ी ट्रक में भिड़े, 1 की मौत
दुर्घटना में घायल दो युवकों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया.

संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) में मंगलवार को मेडिकल चौराहे पर रेड सिग्नल पर डीसीएम ट्रक खड़ी थी. इधर बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि युवक इसे नियंत्रित नहीं कर सके और खड़ी ट्रक में भिड़ गए. हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, दो गंभीर हैं.

  • Share this:
प्रयागराज. संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) में मंगलवार को एक सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, वहीं दुर्घटना (Accident) में दो गंभीर रूप से घायल हैं. पता चला है कि ये युवक मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे थे. बाइक तेज थी और अनियंत्रित होकर ट्रक में जा भिड़ी. पता चला है कि ये युवक धूमनगंज थाना क्षेत्र के सुलेम सराय मछली बाज़ार की दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के लिए अन्दावा गए थे. वहां से लौटते समय तीनों एक अपाची बाइक पर सवार थे.

रेड सिग्नल पर खड़ी ट्रक में भिड़े

मेडिकल चौराहे पर रेड सिग्नल पर डीसीएम ट्रक खड़ी थी. इधर बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि युवक इसे नियंत्रित नहीं कर सके और खड़ी ट्रक में भिड़ गए. हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं उसके दो साथी घायलों को इलाज़ के लिए एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इन दोनों घायल की हालत भी बेहद गंभीर बताई जा रही है.



Allahabad Accident1
बाइक सवार सिग्नल पर इसी डीसीएम से आकर भिड़ गए.

विसर्जन कर लौट रही डीसीएम के ही साथ चल रहे थे ये युवक

पुलिस के अनुसार दुर्गा प्रतिमा विसर्जन कर लोग अन्दावा से लौट रहे थे. कई लोग डीसीएम पर सवार थे, वहीं कुछ बाइक पर सवार थे. ये डीसीएम एक रेड सिग्नल पर खड़ी हुई, इस दौरान इन्हीं के साथ तीन युवक, जो बाइक पर सवार थे, वे बाइक नियंत्रित नहीं कर सके. और बाइक सीधे डीसीएम से टकरा गई. उन्होंने बताया कि दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है, वहीं बाकी दोनों का इलाज चल रहा है.

रिपोर्ट: ज्योतिराव फुले

ये भी पढ़ें:

देवबंद: भाजपा नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या से सनसनी

'पीठाधीश्वर' की पारंपरिक विशेष वेशभूषा में CM योगी, गोरखपुर में उमड़ा जनसैलाब
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज