हाथरस के बाद अब बलरामपुर में हैवानियत, गैंगरेप के बाद युवती के कमर-पैर तोड़े, मौत

पुलिस मामले की जांच कर रही है. ( कॉन्सेप्ट इमेज).
पुलिस मामले की जांच कर रही है. ( कॉन्सेप्ट इमेज).

इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि नामजद आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.  

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 1, 2020, 3:35 PM IST
  • Share this:
बलरामपुर. उत्तर प्रदेश में हाथरस के बाद बलरामपुर (Balrampur) में एक युवती के साथ बर्बरता हुई है. जानकारी के मुताबिक, एक कॉलेज छात्रा के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार (Gangrape) किया गया है. पीड़िता की मौत हो गई है. तो वहीं इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि युवती हाथ में ग्लूकोज ड्रिप के साथ रिक्शा से अपने काम से घर लौटी. इसके बाद उसके परिवार वाले उसे अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. नामजद आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. आगे की जांच की जा रही है.

कॉलेज छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस में दो नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को अचेत अवस्था में कॉलेज छात्रा अपने घर पहुंची थी. परिजनों ने अपहरण कर गैंगरेप की आशंका जताई थी. गैंसडी कोतवाली क्षेत्र के मझौली गांव का ये पूरा मामला है.





दो आरोपी गिरफ्तार
बलरामपपुर पुलिस के मुताबिक, दोस्ती के बहाने लड़की को बुलाकर उससे रेप करने के आरोपी  गैंसड़ी निवासी शाहिद और साहिल को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस की मानें को रेप की घटना को अंजाम देने के बाद दोनों ने पहले लड़की को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया.  फिर बाद में एक रिक्शे पर बैठाकर उसे घर भेज दिया, जहां उसकी मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस ने दोनों आरोपियों  को गिरफ़्तार कर लिया है.

ANI का ट्वीट


ये भी पढ़ें: बिहार: एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या, आरोपी को आजीवन कारावास की सजा

सीएम योगी ने दिए अहम निर्देश

इधर, उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित लड़की के साथ कथित गैंगरेप और उसकी हत्या मामले में देश भर में उबाल है. एक तरफ सोशल मीडिया पर लोग इस घटना को लेकर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ विपक्षी दल लगातार योगी सरकार पर हमलावर हैं. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस घटना का संज्ञान ले चुके हैं. अब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ  ने बुधवार को हाथरस में पीड़िता के पिता से वीडियो कॉलिंग पर बात की. मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया. इस दौरान पीड़िता के पिता ने मुख्यमंत्री से आरोपियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की मांग की. मुख्यमंत्री ने बच्ची के पिता को दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया और प्रशासन को पीडित परिवार की हर संभव मदद के निर्देश दिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज