इलाहाबाद: अजितेश पर कोर्ट रूम के बाहर हुआ हमला तो साक्षी ने पति से लिपट कर पिटाई से बचाया

साक्षी मिश्रा और अजितेश कुमार के वकिल ने बताया बताया कि केवल अजितेश को पीटा गया था. हालांकि हमलावर कौन था ये नहीं पता है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 15, 2019, 12:41 PM IST
इलाहाबाद: अजितेश पर कोर्ट रूम के बाहर हुआ हमला तो साक्षी ने पति से लिपट कर पिटाई से बचाया
अपने पति अजितेश के साथ साक्षी मिश्रा
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 15, 2019, 12:41 PM IST
उत्तर प्रदेश के बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा के पति अजितेश के साथ आज इलाहाबाद हाईकोर्ट में कोर्ट रूम के बाहर मारपीट की गई है. इस दौरान साक्षी भी वहां मौजूद थी. बताया जा रहा है कि साक्षी ने ऐन मौके पर अपने पति अजितेश से लिपट कर उनकी जान बचाई. इसके बाद हाईकोर्ट के जज ने अजितेश को अपने पास कोर्ट रूम में बैठा लिया. हाईकोर्ट ने इस मारपीट के मामले में संज्ञान लिया. हालांकि इलाहाबाद एसएसपी अतुल शर्मा ने कहा कि ऐसी किसी मारपीट से इनकार करते हुए साक्षी और अजितेश के पूरी तरह ठीक होने की बात कही है.

इस बीच साक्षी मिश्रा और अजितेश कुमार के वकिल ने बताया कि इलाहाबाद होई कोर्ट ने पुलिस को साक्षी और अजितेश को पूरी सुरक्षा मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं. वकील ने साथ ही बताया कि 'केवल अजितेश को ही पीटा गया था. हालांकि हमलावर कौन था ये नहीं पता है. लेकिन यह साबित करता है कि वास्तव में उनके जीवन को खतरा है. इसके लिए वे सुरक्षा की मांग कर रहे थे.

कोर्ट के बाहर एक अन्य प्रेमी जोड़े का अपहरण

बता दें कि आज ही इलाहाबाद हाईकोर्ट के गेट नंबर तीन-ए के बाहर से कुछ हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक और युवती का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया. युवक और युवती दोनों कोर्ट परिसर में प्रवेश कर रहे थे, तभी यह वारदात हुई. ये प्रेमी जोड़ा भी सुरक्षा की मांग करने के लिए हाईकोर्ट आए थे. फिलहाल पुलिस ने प्रेमी जोड़ों को फतेहपुर से बरामद कर लिया है.



हाईकोर्ट में मुकदमे की तारीख पर आए अन्‍य लोगों के मुताबिक यूपी 82 नंबर की काले रंग की गाड़ी अचानक हाईकोर्ट के गेट के बाहर आकर रुकी. इस गाड़ी के बाहर चेयरमैन लिखा हुआ था. गाड़ी में से निकले कुछ लोगों ने बंदूक दिखाकर युवक और युवती को जबरन गाड़ी में बिठा लिया और लेकर चले गए.

मुरादाबाद के हैं कपल
Loading...

पुलिस के मुताबिक, बरामद युवती का नाम रूबी है, जो अमरोहा जनपद की रहने वाली है और युवक का नाम शमीम अहमद है, जो मुरादाबाद का रहने वाला है. दोनों आज इलाहाबाद हाई कोर्ट में शादी करने जा रहे थे, तभी यूपी 20 BH7786 नंबर वाली गाड़ी ने दोनों का अपहरण कर लिया.

ये भी पढ़ें - NEWS18 Exclusive: साक्षी मिश्रा बोलीं- फेसबुक तक चलाने से मना करते थे पापा

बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा IAS लड़के से करवाना चाहते थे बेटी साक्षी की शादी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 15, 2019, 11:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...