प्रियंका गांधी के बंगले पर सियासत, कांग्रेस नेता ने लिखा- 'इसमें इंदिरा का खून है मोदीजी, जो डर कर नहीं डट कर मुकाबला करेगी'

कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया पर पोस्टर जारी कर अपना विरोध जताया
कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया पर पोस्टर जारी कर अपना विरोध जताया

कांग्रेस नेता हसीब अहमद का कहना है कि केन्द्र सरकार (Central Government) को जिस वक्त चीन (China) से अपनी जमीन खाली करवानी चाहिये उस वक्त सरकार प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) से बंगला खाली करवाने में जुट गयी है, दरअसल बीजेपी सरकार प्रियंका गांधी से डर गयी है.

  • Share this:
प्रयागराज. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Congress General Secretary Priyanka Gandhi)  के दिल्ली वाले बंगले को खाली कराने को लेकर उत्तर प्रदेश में भी अब सियासत तेज होने लगी है. प्रियंका गांधी के बंगले मामले में कांग्रेस (Congress) बीजेपी (BJP) पर बदले की कार्रवाई का आरोप लगा रही है. वहीं संगम नगरी प्रयागराज (Sangamnagari Prayagraj) में कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्टर जारी कर अनोखे ढंग से अपना विरोध जताया है. पोस्टर में लिखा- 'इसमें इंदिरा का खून है मोदी जी, जो डर कर नहीं डट कर मुकाबला करेगी.' पोस्टर में नेहरू, इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) और राजीव (Rajeev Gandhi) गांधी के अलावा प्रियंका गांधी की भी तस्वीर लगाई गई है और पोस्टर जारी करने वाले नेता हसीब अहमद ने अपनी भी तश्वीर उस पोस्टर में लगाई है.

चीन के कब्जे से जमीन खाली करवाये सरकार !
गौरतलब है कि केंद्रीय आवास मंत्रालय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को उनके दो दशकों से ठिकाना रहे लोधी एस्टेट मकान नम्बर-35 (Lodhi Estate House No. 35) को एक अगस्त से पहले खाली करने का नोटिस जारी किया है. नोटिस मिलते ही प्रियंका ने बकाया भी जमा कर दिया है. कांग्रेस पदाधिकारियों के मुताबिक अब प्रियंका गांधी वाड्रा का नया ठिकाना लखनऊ में होगा. जिससे वे यूपी में रहकर कांग्रेसियो में ताकत भरने का काम करेंगी और कांग्रेस को मजबूत करेंगी. बंगला खाली कराने को लेकर कांग्रेसी बीजेपी पर हमलावर हैं और इसे निजी तौर पर बदले की भावना से कार्रवाई करने का आरोप लगा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- गौतम गंभीर ने दिल्ली सरकार को सौंपा 50 बेड का COVID-19 आइसोलेशन सेंटर, CM को लेकर कही ये बात



कांग्रेसी अपने-अपने तरीके से बीजेपी को घेरने में लगे हैं. पोस्टर जारी करने वाले नेता का साफ तौर पर कहना है कि केन्द्र सरकार (Central Government) को जिस वक्त चीन (China) से अपनी जमीन खाली करवानी चाहिये उस वक्त सरकार प्रियंका गांधी से बंगला खाली करवाने में जुट गयी है. कांग्रेसी नेता का आरोप है कि प्रियंका गांधी चीन के मुद्दे के साथ ही मजदूरों (Migrants), गरीबों की परेशानियों पर सरकार को घेरने का काम कर रही हैं जिस वजह से बीजेपी सरकार डर गयी है और बदले की भावना से कांग्रेस महासचिव से सरकारी बंगला खाली करवाने की ओछी राजनीति पर उतर आई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज