प्रयागराज: बुआ को गोली मारने के बाद युवक ने खुद को भी गोली से उडाया
Allahabad News in Hindi

प्रयागराज: बुआ को गोली मारने के बाद युवक ने खुद को भी गोली से उडाया
बुआ को गोली मारने के बाद युवक ने खुद को भी गोली से उडाया (सांकेतिक तस्वीर)

बताया जा रहा है कि मृतक सपना के चार साल और तीन साल की दो बेटियां हैं. वहीं आठ साल पहले उसकी शादी हुई थी. पुलिस (Police) मृतकों के घरवालों से पूछताछ के बाद मामले की जांच में जुटी है.

  • Share this:
प्रयागराज. संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) जिले में वारदातों का दौर थम नहीं रहा है. रविवार को सोरांव के मलाक हरहर इलाके में एक युवक ने पहले रिश्‍ते की बुआ को गोली मार दी. इसके बाद खुद को भी गोली से उडा लिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जख्‍मी हालत में बेली अस्‍पताल लेकर पहुंची. जहां डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि मृतक रिश्‍ते में बुआ भतीजे हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल मौके पर फोरेंसिक टीम जांच पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार सोरांव थाना क्षेत्र के मलाक हरहर गांव निवासी (28) वर्षीय बादल यादव ने सपना यादव को विवाद के दौरान गोली मार दी. इसके बाद खुद को भी गोली मार ली. दोनों जमीन पर गिर कर तड़पने लगे तो सपना की बहन ने सोरांव पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस जख्‍मी हालत में सपना और बादल को लेकर टीबी सप्रू अस्‍पताल पहुंची. जहां डॉक्‍टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.  पूछताछ में पता चला है कि सपना इन दिनों मायके मलाक हरकर गांव आई हुई है. मृतका सपना की बहन ने बताया कि शनिवार रात बादल उसके घर पहुंचा. जो रिश्‍ते में उसका भतीजा लगता है. खाना खाने के बाद सब सोने जा रहा था.

ये भी पढे़ं- 5 अगस्त को पहली बार अयोध्या पहुंच सकते हैं पीएम नरेंद्र मोदी, ये है राम मंदिर भूमि पूजन का शेड्यूल



तभी बादल का भाई शिव मिलन यादव पहुंचा. उसने कहा कि बादल यादव को घर से बाहर कर दो. इसके बाद बादल को घर से बाहर निकाला जाने लगा. तभी तैश में आकर बादल यादव ने सपना को गोली मारने के बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. बताया जा रहा है कि मृतक सपना के चार साल और तीन साल की दो बेटियां हैं. आठ साल पहले उसकी शादी हुई थी. पुलिस मृतकों के घरवालों से पूछताछ के बाद मामले की जांच में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज