इलाहाबाद: गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों को लेकर AIMIM ने किया प्रदर्शन

पेट्रोल-डीजल और गैस की बढ़ती हुई कीमत से गरीब परेशान हो रहे हैं. बढ़ती हुई महंगाई को कम करने की मांग को लेकर एआईएमआईएम के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर विरोध करते हुये सरकार के खिलाफ नारेबाजी की.

Manish Paliwal | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 16, 2018, 4:18 PM IST
इलाहाबाद: गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों को लेकर AIMIM ने किया प्रदर्शन
एआईएमआईएम कार्यकर्ता
Manish Paliwal | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 16, 2018, 4:18 PM IST
पेट्रोल-डीजल और गैस सिलेंडर की लगातार बढ़ती कीमतों के विरोध में रविवार को इलाहाबाद में प्रदर्शन किया गया. ऑल इंडिया मजलिस-ए इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के कार्यकर्ताओं ने सिविल लाइंस के सुभाष चौराहे पर केंद्र सरकार के विरोध में प्रदर्शन किया. सिलेंडर लेकर विरोध कर रहे लोगों का आरोप है कि बीजेपी सरकार लगातार बढ़ती मंहगाई को रोक पाने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है.

पेट्रोल-डीजल और गैस की बढ़ती हुई कीमत से गरीब परेशान हो रहे हैं. बढ़ती हुई महंगाई को कम करने की मांग को लेकर एआईएमआईएम के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर विरोध करते हुये सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. विरोध कर रहे लोगो की मांग है कि सरकार जल्द से जल्द मंहगाई पर काबू करे जिससे देश की गरीब जनता को चैन से दो वक्त की रोटी खा सके.

इफ्तिखार अहमद ने केंद्र सरकार पर सभी मुद्दों पर फेल होने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि सरकार ने जितने भी वादे गरीबों से किये थे उन्हें वो पूरा नहीं कर सकी है. बता दें कि बीते दिनों पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कांग्रेस द्वारा भारत बंद का ऐलान किया गया था.

यह भी पढ़ें:

चंद्रशेखर रावण से कोई रिश्ता नहीं, BSP के झंडे तले आकर लड़ाई लड़ें: मायावती

...जब राहुल गांधी के कहने पर भारतीय किसान यूनियन के प्रदर्शन में पहुंचे राजबब्बर

जानिए क्यों मायावती ने नए बंगले के लिए BJP को दिया धन्यवाद और बोलीं- बहुत बड़ा नहीं है पर...
Loading...
 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर