इलाहाबादः कैबिनेट मंत्री ने ट्रेनी महिला सिपाहियों से राखी बंधवाकर मनाया रक्षा पर्व
Allahabad News in Hindi

महिला सिपाहियों से राखी बंधवाने के बाद कैबिनेट मंत्री का बताया कि पुलिस लाइन में प्रशिक्षण ले रही महिला सिपाहियों को उनके घर और भाईयों की कमी न महसूस न हो, इसलिए उन्होंने उनके साथ रक्षाबंधन का पर्व मनाने का निश्चय किया

  • Share this:
इलाहाबाद जिले में रविवार को योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने अनोखे अंदाज़ में रक्षाबंधन का पर्व मनाया. मंत्री नंदी ने पुलिस लाइन में प्रशिक्षु महिला सिपाहियों से राखी बंधवाई और उन्हें उपहार भी दिया. बताया जाता है सभी प्रशिक्षु महिला सिपाही ट्रेनिंग के चलते अपने घर नहीं जा पाईं थी.

यह भी पढ़ें-VIDEO: BJP महिला मोर्चा ने रक्षाबंधन का पावन त्योहार CRPF कैंप के 133 बटालियन के साथ मनाया

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस लाइन में ट्रेनिंग कर रहीं प्रशिक्षु महिला सिपाहियों को घर और भाईयों की कमी न महसूस हो इसलिए कैबिनेट मंत्री खुद पुलिस लाइंस पहुंचकर एक-एक कर सभी सिपाहियों से अपनी कलाई पर राखी बंधवाई. इस मौके पर महिला सिपाहियों ने मंत्री नंद गोपाल को राखी बांधकर उनकी आरती भी उतारी.



यह भी पढ़ें-रक्षाबंधन पर सीएम योगी के मुफ्त बस यात्रा के फरमान की कुछ ऐसे उड़ीं धज्जियां
महिला सिपाहियों से राखी बंधवाने के बाद कैबिनेट मंत्री का बताया कि पुलिस लाइन में प्रशिक्षण ले रही महिला सिपाहियों को उनके घर और भाईयों की कमी न महसूस न हो, इसलिए उन्होंने उनके साथ रक्षाबंधन का पर्व मनाने का निश्चय किया.

(रिपोर्ट-मनीष पालीवाल, इलाहाबाद)

भोजपुरी सिनेमा की इन अभिनेत्रियों की खूबसूरती के दर्शक भी हैं कायल

जब शर्मिला टैगोर को पहली नज़र में दिल दे बैठे थे नवाब पटौदी

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading