पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने के बाद CRPF के जवान ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
Allahabad News in Hindi

पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने के बाद CRPF के जवान ने फांसी लगाकर की खुदकुशी
अर्द्धसैन्य बल एवं पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी सीआरपीएफ कैंप में कांस्टेबल के घर पहुंच गए हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)

घटना के पीछे मानसिक तनाव या फिर पारिवारिक कलह की आशंका जताई जा रही है. पुलिस (Police) जांच में जुटी हुई है.

  • Share this:
प्रयागराज. प्रयागराज (Prayagraj) में सीआरपीएफ (CRPF) ग्रुप सेंटर पडिला में एक जवान ने पत्नी और दो बच्चों को गोली मार दी, जिससे तीनों की मौत हो गई. इसके बाद उसने खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. प्रयागराज जिला मुख्यालय से लगभग 20 किलोमीटर दूर ग्रामीण क्षेत्र में स्थित सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर में सीआरपीएफ के जवान द्वारा की गई इस सनसनीखेज वारदात से कैंप में हड़कंप मच गया है. सीआरपीएफ के अधिकारी सहित जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, सीआरपीएफ 224 बटालियन में ड्राइवर पद पर तैनात विनोद कुमार यादव प्रयागराज की मेजा तहसील की सिरसा इलाके के रहने वाले थे. शुक्रवार की देर रात उन्होंने पत्नी विमला, बेटा संदीप यादव और बेटी सिमरन को गोली मार दी. पत्नी और बच्चों की मौत के बाद विनोद कुमार यादव ने खुद फांसी लगाकर जान दे दी. इससे चारों की मौत हो गई. इस सनसनीखेज घटना की सुबह जानकारी होने पर सीआरपीएफ के जवानों में खलबली मच गई. जवान ने ऐसा कदम क्यों उठाया, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है.

आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं
वहीं, सूचना के बाद सीआरपीएफ और जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. एसपी गंगा पार नागेन्द्र प्रताप सिंह के मुताबिक, अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता. लेकिन प्रथम दृष्टया मामला पारिवारिक कलह का लग जा रहा है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जवान के घरवालों को सूचना भेजी गई है. बता दें कि जवान विनोद कुमार प्रयागराज के यमुना पार इलाके के रहने वाले थे.
ये भी पढ़ें- 



कल से अररिया-सुपौल के लिए हर दिन चलेगी दो श्रमिक स्पेशल ट्रेन, जानें टाइमटेबल

कुशवाहा ने CM नीतीश को लिखी चिट्ठी, गरीब, मजदूर और किसानों के लिए मांगी मदद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading