इलाहाबादः कैंसर मरीज की मौत के बाद हॉस्पिटल में तोड़फोड़, इलाज में लापरवाही का आरोप

आक्रोशित परिजनों ने हास्पिटल के चिकित्सकों पर इलाज में लापरवाही करने का आरोप लगाया है. आरोप है आक्रोशित परिजनों ने वार्ड में तैनात नर्स के साथ भी मारपीट की है, जिससे नाराज होकर नर्सों ने विरोध में अस्पताल का कामकाज बंद कर दिया

  • Share this:
इलाहाबाद जिले में इलाज के दौरान मरीज की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने हास्पिटल में तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है. आक्रोशित परिजनों ने हास्पिटल के चिकित्सकों पर इलाज में लापरवाही करने का आरोप लगाया है. आरोप है आक्रोशित परिजनों ने वार्ड में तैनात नर्स के साथ भी मारपीट की है, जिससे नाराज होकर नर्सों ने विरोध में अस्पताल का कामकाज बंद कर दिया.

यह भी पढ़ें-इलाहाबाद के आशा ज्योति केंद्र से गायब लड़की बरामद, किया गया पिता के सुपुर्द

रिपोर्ट के मुताबिक मृतक जार्ज टाउन थाना क्षेत्र के कमला नेहरु मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. कैंसर मरीज की मौत की खबर सुनते ही उसके परिजन नाराज हो गए और कीमोथिरैपी वार्ड में जमकर हंगामा करते हुए वहां जमकर तोड़फोड़ किया.अस्पताल में तैनात नर्सों ने जब तोड़फोड़ का विरोध किया तो परिजनों ने उनके साथ भी मारपीट की, जिसके नाराज नर्सों ने अस्पताल में कामकाज को बंद कर दिया.



यह भी पढ़ें-इलाहाबाद: रेलवे अस्पताल में लड़की से गैंगरेप, 4 रेलकर्मी सस्पेंड
बताया जाता है अस्पताल में परिजनों द्वारा की गई तोड़फोड़ और हंगामें से नाराज नर्सों ने हड़ताड़ पर जाने की चेतावनी दी है. हालांकि बाद में पुलिस के समझाने पर नर्सें काम पर लौट आईं, लेकिन उन्होंने जल्द ही अगर आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कार्यवाई नहीं की मांग की है वरना दोबारा कामकाज बंदकर करने की चेतावनी दी है.

रिपोर्ट-मनीष पालीवाल, इलाहाबाद)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज