इलाहाबादः भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला संयोजक पर फायरिंग, आरोपी फरार

इलाहाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब बीच सड़क पर राइफलधारी युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी. भरे बाजार सड़क पर फायरिंग होती देख वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 29, 2018, 3:38 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 29, 2018, 3:38 PM IST
इलाहाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब बीच सड़क पर राइफलधारी युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी. भरे बाजार सड़क पर फायरिंग होती देख वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई. कार से पहुंचे असलहाधारी बदमाशों ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला संयोजक पर उस वक्त फायरिंग की जब वे अपने साथियों के साथ कॉफी शॉप पर खड़े थे. राहत की बात यह है कि ताबड़तोड़ फायरिंग में भाजपा नेता बाल-बाल बच गए.

सरेआम सड़क पर मारपीट और फायरिंग की सूचना पर जब तक पुलिस मौके पर पहुंची फायरिंग करने वाले युवक फरार हो चुके थे. पुलिस के मुताबिक दोनों पक्ष आपस में परिचित हैं. मंगलवार को शाम किसी बात पर कहासुनी के बाद उनमें मारपीट हो गई. इसके बाद एक पक्ष ने हवाई फायरिंग करके इलाके में दहशत फैला दी, जबकि दूसरे पक्ष ने आरोपियों की गाड़ी पर पथराव कर उसे तोड़ डाला. इसके बाद फायरिंग करने वाले गाड़ी छोड़कर फरार हो गए.

पुलिस के मुताबिक दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर पहले से ही तनाव था. आज उसी मामले में कहासुनी के बाद मारपीट और फायरिंग हुई है. पुलिस सरेआम बाजार में फायरिंग करने वालों की तलाश कर रही है. साथ ही इस घटना के पीछे की वजह का भी पता लगा रही है.

रिपोर्ट – मनीष पालीवाल

ये भी पढ़ें -

वाराणसी: पूर्वांचल में पहली बार IED ब्लास्ट से दिया गया हत्या को अंजाम, पिता-पुत्र की मौत

Paytm से मिलेगा ग्राहकों को नया फायदा, बैंक अकाउंट में आएंगे ज्यादा पैसे
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर