Home /News /uttar-pradesh /

इलाहाबाद: सपना चौधरी ने कैंसिल किया शो, दर्शकों ने जमकर मचाया हंगामा

इलाहाबाद: सपना चौधरी ने कैंसिल किया शो, दर्शकों ने जमकर मचाया हंगामा

सपना चौधरी (फाइल फोटो)

सपना चौधरी (फाइल फोटो)

दरअसल, केपी कॉलेज ग्राउंड में सपना चौधरी का कार्यक्रम रविवार रात होना था. लेकिन लखनऊ और कानपुर में हुए बवाल के बाद जिला प्रशासन ने कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी.

    लखनऊ और कानपुर के बाद अब इलाहाबाद में हरियाणवी सिंगर व डांसर सपना चौधरी का कार्यक्रम रद्द होने के बाद जमकर हंगामा हुआ. दर्शकों ने कार्यक्रम स्थल पर कुर्सियों और लाइट्स को तोड़ दिया. बवाल बढ़ता देख मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठियां भांजकर हालात को काबू में किया.

    दरअसल, केपी कॉलेज ग्राउंड में सपना चौधरी का कार्यक्रम रविवार रात होना था. लेकिन लखनऊ और कानपुर में हुए बवाल के बाद जिला प्रशासन ने कार्यक्रम की अनुमति नहीं दी. जिसके बाद नाराज प्रशसंकों ने जमकर उत्पात मचाया. कार्यक्रम स्थल पर तोड़फोड़ की गई. आक्रोशित दर्शकों ने कुर्सियां तोड़ दी. गुस्साये लोगों ने लाइट्स व दूसरे उपकरणों को भी तोड़ा. इस बीच पुलिस ने लाठियां फटकाकर लोगों को शांत कराया. देर रात तक केपी कॉलेज ग्राउंड में अफरा तफरी का माहौल रहा. आयोजकों ने टिकट के पैसे जल्द ही वापस किये वादा किया है.

    गौरतलब है कि राजधानी लखनऊ के आशियाना स्थित स्मृति उपवन में शनिवार शाम डांसर सपना चौधरी का लाइव कन्सर्ट आयोजित किया गया था. लेकिन हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी कार्यक्रम में नहीं पहुंची. जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ. नाराज लोगों ने सपना चौधरी और कार्यक्रम के आयोजकों के खिलाफ लखनऊ के आशियाना थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

    दरअसल, आशियाना स्थित स्मृति उपवन में सपना का लाइव कन्सर्ट होना था. आयोजकों और उनके बीच हुए विवाद के बाद उन्होंने 'डांडिया नाइट्स विद सपना चौधरी' कार्यक्रम में आने से इनकार कर दिया. इधर, टिकट लेकर कार्यक्रम में पहुंचे लोगों को जैसे ही इस बात की जानकारी मिली, उन्होंने हंगामा कर दिया. जिसके बाद आयोजक मंच पर आए और उन्होंने घोषणा की कि सपना नहीं आ रही हैं. इस पर दर्शक नाराज होकर हंगामा करने लगे.

    नाराज दर्शकों ने पुलिस व आयोजकों पर पथराव कर दिया, जबकि भगदड़ में तीन महिलाओं के घायल होने की भी खबर है. हंगामे के बाद आयोजक मंच पर आए और उन्होंने आश्वासन देना शुरू किया कि टिकट का पैसा रिफंड किया जाएगा. बता दें कि हलवासिया बिल्डिंग स्थित ग्लैमरस इंडिया एंटरटेनमेंट की ओर से डांसर सपना चौधरी का लाइव कन्सर्ट आयोजित किया गया था.

    ये भी पढ़ें:

    प्रयाग कुम्भ मेला देगा पीएम मोदी के न्यू इंडिया के सपने को साकार करने का संदेश: सीएम योगी

    AMU में 'आजादी' के नारे लगाने पर सरकार सख्त, आतंकी मन्नान के करीबियों की होगी जांच

    संभल: ठांय-ठांय की आवाज पर बोले एसपी- पुलिसकर्मियों को दी जाएगी ट्रेनिंग

    बरेली: सुहागरात के दिन दूल्हा निकला किन्नर, पत्नी ने दर्ज कराई FIR

    आपके शहर से (इलाहाबाद)

    इलाहाबाद
    इलाहाबाद

    Tags: Allahabad news, Sapna choudhary, Up news in hindi, UP police

    अगली ख़बर