Home /News /uttar-pradesh /

इलाहाबाद: सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी को लेकर मुस्लिम बोर्डिंग और हॉलैंड हॉल के छात्र भिड़े, जमकर हुई मारपीट

इलाहाबाद: सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी को लेकर मुस्लिम बोर्डिंग और हॉलैंड हॉल के छात्र भिड़े, जमकर हुई मारपीट

मामले में पुलिस ने देर शाम मुस्लिम बोर्डिंग के नौ नामजद समेत 50-60 अज्ञात छात्रों पर रिपोर्ट दर्ज की है. (फाइल)

मामले में पुलिस ने देर शाम मुस्लिम बोर्डिंग के नौ नामजद समेत 50-60 अज्ञात छात्रों पर रिपोर्ट दर्ज की है. (फाइल)

प्रयागराज (Prayagraj News) के कर्नलगंज में दो छात्रों के बीच मारपीट के बाद हॉस्टलर्स ने जमकर बवाल किया. हॉलैंड हॉल (Holland Hall) और मुस्लिम बोर्डिंग (Muslim Boarding) के छात्रों ने एक-दूसर पर मारपीट का आरोप लगाया. इस दौरान हॉलैंड हॉल के छात्र मुस्लिम बोर्डिंग हॉस्टल के भीतर घुसे तो उन पर पथराव किया गया, जिससे वहां तनाव फैल गया. घटना की खबर मिलते ही कई थानों की फोर्स लेकर सीओ मौके पर पहुंचे तब जाकर मामला शांत हुआ.

अधिक पढ़ें ...

    प्रयागराज. प्रयागराज (Prayagraj News) के कर्नलगंज में दो छात्रों के बीच मारपीट के बाद हॉस्टलर्स ने जमकर बवाल किया. हॉलैंड हॉल (Holland Hall) और मुस्लिम बोर्डिंग (Muslim Boarding) के छात्रों ने एक-दूसर पर मारपीट का आरोप लगाया. इस दौरान हॉलैंड हॉल के छात्र मुस्लिम बोर्डिंग हॉस्टल के भीतर घुसे तो उन पर पथराव किया गया, जिससे वहां तनाव फैल गया. घटना की खबर मिलते ही कई थानों की फोर्स लेकर सीओ मौके पर पहुंचे तब जाकर मामला शांत हुआ. मामले में देर शाम मुस्लिम बोर्डिंग के नौ नामजद समेत 50-60 अज्ञात छात्रों पर रिपोर्ट दर्ज की गई है.

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक, साइंस फैकल्टी गेट के सामने स्थित लाइब्रेरी में सोमवार शाम 4.30 बजे के करीब मारपीट की शुरुआत हुई. यहां पढ़ाई करने के दौरान ही चंदौली के रहने वाले सन्नी सिंह और मुस्लिम बोर्डिंग के एक छात्र के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई, जो तुरंत मारपीट में तब्दील हो गई. बात इतनी बढ़ी कि दोनों लोग बाहर आ गए और बीच सड़क पर मारपीट करने लगे. इसी दौरान मुस्लिम बोर्डिंग हॉस्टल से छात्र पहुंच गए.

    ये भी पढ़ें- देवबंद में आज एटीएस सेंटर का शिलान्यास, आगरा को वेस्ट टू एनर्जी प्लांट देंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

    लोगों ने बीचबचाव कर किसी तरह मामला शांत कराया तो मुस्लिम बोर्डिंग के छात्र वापस हॉस्टल में चले गए. तब तक हॉलैंड हॉल हॉस्टल के सैकड़ों छात्र जुट गए. सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस सन्नी सिंह को लेकर मुस्लिम बोर्डिंग हॉस्टल में गई तो वहां छत पर चढ़कर कुछ छात्रों ने पथराव शुरू कर दिया, जिससे वहां तनाव फैल गया. मौके की गंभीरता को देखते हुए शिवकुटी, जार्जटाउन, कोतवाली, अतरसुइया, मुट्ठीगंज, शाहगंज, सिविल लाइंस, घूरपुर थाने की फोर्स के साथ ही पीआरवी की कई गाड़ियों को मौके पर बुला लिया गया तब जाकर स्थिति नियंत्रण में की जा सकी.

    दोनों तरफ के छात्र एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगा रहे थे. सन्नी सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि लाइब्रेरी में मोहम्मद सरफराज और मोहम्मद ओबैदा सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी कर रहे थे. इसका विरोध पर करने वह उसे भी अभद्र बातें बोलकर धार्मिक भावनाएं आहत करने लगे. इसके बाद जब वह बाहर आया तो उसे पीटने लगे.

    जानकारी पर एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह भी मौकेपर पहुंचे और छात्रों से बातचीत की. उन्होंने बताया कि लाइब्रेरी में दो छात्रों के बीच मारपीट के बाद दो हॉस्टल के छात्र आमने-सामने हुए. सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं. इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    Tags: Allahabad university, Prayagraj News, UP news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर