इलाहाबाद विश्वविद्यालय ने नहीं दी थी अखिलेश यादव को परमिशन, ये रहा पत्र

कार्यक्रम में किसी भी राजनीतिक व्यक्ति के प्रवेश का वीसी ने नियम बनाया है. ऐसे में कहा जा सकता है कि अखिलेश यादव के कार्यक्रम में शामिल होने की परमिशन नहीं थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 12, 2019, 1:12 PM IST
इलाहाबाद विश्वविद्यालय ने नहीं दी थी अखिलेश यादव को परमिशन, ये रहा पत्र
इलाहाबाद विश्वविद्यालय
News18 Uttar Pradesh
Updated: February 12, 2019, 1:12 PM IST
इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र संघ के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को मंगलवार को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोक दिया गया. इस मामले में इलाहाबाद विश्वविद्यालय के कुलसचिव का पत्र सामने आया है. जिसमें कहा गया है कि बगैर वीसी की इजाज़त के प्रयागराज में छात्रसंघ का कार्यक्रम हो रहा है. वहीं कार्यक्रम में किसी भी राजनीतिक व्यक्ति के प्रवेश का वीसी ने नियम बनाया है. इस मामले की जानकारी विश्वविद्यालय ने स्थानीय प्रशासन को दी. जिसके बाद अखिलेश यादव के आने पर लगाई गई थी.

जानकारी के मुताबिक आज अखिलेश यादव को इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रसंघ के वार्षिकोत्सव समारोह में शामिल होने के लिए जाना था. जैसे ही अखिलश लखनऊ एयरपोर्ट से प्रयागराज जाने के लिए अपने चार्टर्ड प्लेन में सवार होने जा रहे थे. तभी उनके प्लेन को रोक दिया गया.

कुलसचिव का पत्र




बताया जा रहा है मुख्य अतिथि के रूप में जिस कार्यक्रम में शामिल होने अखिलेश जा रहे थे, उस कार्यक्रम की परमिशन जिला प्रशासन ने नहीं दी हैं. फिलहाल यूपी में सियासत तेज हो गई है. अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोके जाने पर दोनों सदनों में सपा विधायकों ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया है. सपा विधायक ने कहा कि जिस तरह से अखिलेश जी को रोका गया वो सीधे तौर पर लोकतंत्र की हत्या है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें:

अयोध्या: खड़े कंटेनर में घुसी कार, पति-पत्नी सहित तीन लोगों की मौत
Loading...

राम मंदिर पर कोर्ट को 24 घंटे में फैसला सुना देना चाहिए: CM योगी आदित्यनाथ

'ऐसा लगता है इंदिरा गांधी वापस आ गई हैं', प्रियंका की एंट्री ने कांग्रेस में भरा जोश

मिशन यूपी: प्रत्याशियों के चयन पर मंथन करेंगी प्रियंका गांधी, आज 14 लोकसभा सीटों की बैठक
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर