इलाहाबादः मामूली कहासुनी में पीट-पीटकर युवक की हत्या, आरोपी भाई-भतीजे फरार

फल विक्रेता मृतक रोजाना घर देर रात लौटता था, जिससे चलते उसका अपने दोनों भाईयों और भतीजे अक्सर कहासुनी होती रहती है. बीती रात मृतक जब घर पहुंचा तो एक बार फिर दोनों भाईयों के बीच झगड़ा शुरू हो गया और दोनों सगे भाईयों और भतीजे ने शिव कुमार पर हमला बोल दिया

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2018, 11:15 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 28, 2018, 11:15 PM IST
इलाहाबाद जिले में मंगलवार को मामूली कहासुनी में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्या का आरोप मृतक के सगे दो भाई और एक भतीजे पर लगा है. मृतक की पहचान शिव कुमार के रूप में हुई है, जो कि एक फल विक्रेता है.

यह भी पढ़ें-छोटे भाई ने नई जींस पहनने से रोका तो गुस्से में आकर बड़े भाई ने की हत्या

रिपोर्ट के मुताबिक मृतक देर रात फल बेचकर घर लौटा और दरवाजा खोलने के नाम पर शुरू हुआ झगड़े ने इतना तूल पकड़ लिया कि उसके अपने सगे दो भाई और एक भतीजे ने लाठी और डंडों से उस पर जोरदार हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

मामला जार्जटाउन थाना क्षेत्र के अल्लापुर इलाके का है. फल की दुकान चलाने वाला मृतक शिव कुमार रोजाना देर रात घर लौटता था, जिससे चलते उसका अपने दोनों भाई और भतीजे अक्सर कहासुनी होती रहती है. बीती रात मृतक जब घर पहुंचा तो एक बार फिर दोनों भाईयों के बीच झगड़ा शुरू हो गया और  दोनों सगे भाईयों और भतीजे ने शिव कुमार पर हमला बोल दिया.

यह भी पढ़ें-...तो जुए में हार की वजह से मनोज ने पत्नी व तीन बेटियों की हत्या कर लगा ली फांसी?

आनन-फानन में मृतक को एसआरएन हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया, लेकिन गंभीर रूप से घायल शिव कुमार की मौत हो गई. मारपीट के दौरान मृतका की नाबालिग बेटी भी घायल हो गई है. मौके पर पहुंची पुलिस मौके से फरार कातिल दोनों भाइयों और भतीजे की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही हैं. पुलिस अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही पुलिस भाई की हत्यारों को गिरफ्तार कर लेगी.

(रिपोर्ट-मनीष पालीवाल, इलाहाबाद)

ट्रेन का Chart बनने के बाद भी मोबाइल से ऐसे बुक करें कंफर्म Ticket

Facebook से कमा सकते हैं लाखों रुपये, बस अपनानी होगा ये चार ट्रिक
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर