क्रिकेटर शमी की पत्नी की याचिका पर अमरोहा पुलिस ने दाखिल किया हलफनामा

यूपी पुलिस ने पहले यह सफाई दी थी कि उसने हसीन जहां को रात को नहीं, बल्कि सुबह नौ बजे गिरफ्तार किया था, जबकि हसीन जहां की तरफ से अमरोहा पुलिस द्वारा आधी रात को अस्पताल में मेडिकल चेकअप कराए जाने के दस्तावेज पेश कर दिए गए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 18, 2019, 9:36 PM IST
क्रिकेटर शमी की पत्नी की याचिका पर अमरोहा पुलिस ने दाखिल किया हलफनामा
हसीन जहां की याचिका पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में हुई सुनवाई (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 18, 2019, 9:36 PM IST
क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां की अवमानना याचिका पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में  सुनवाई हुई. अमरोहा की डिडौली थाना पुलिस ने कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया है. साथ ही कोर्ट ने याची को जवाब दाखिल करने के लिए समय दिया है. 25 जुलाई को इस मामले में अगली सुनवाई होगी.

यूपी पुलिस ने आज इलाहाबाद हाईकोर्ट में जो हलफनामा दाखिल किया है, उसमे वह और भी मुश्किल में घिरती नज़र आ रही है. दरअसल यूपी पुलिस ने पहले यह सफाई दी थी कि उसने हसीन जहां को रात को नहीं, बल्कि सुबह नौ बजे गिरफ्तार किया था, जबकि हसीन जहां की तरफ से अमरोहा पुलिस द्वारा आधी रात को अस्पताल में मेडिकल चेकअप कराए जाने के दस्तावेज पेश कर दिए गए.

हसीन जहां का आरोप है कि इसी साल 28 अप्रैल को वह अपनी बेटी व मेड के साथ अमरोहा आईं थीं. तभी शाम साढ़े आठ बजे एसएचओ देवेंद्र कुमार अन्य पुलिस कर्मियों के साथ घर पर आए और बात कर चले गए. रात 12 बजे पुलिस दोबारा घर पर आई. हसीन जहां का कहना है कि यह सब शमी के कहने पर हुआ. पुलिस घर में घुसकर गाली गलौज करने लगी और बेटी व मेड के साथ उसे जबरन थाने ले गयी और उनका मेडिकल कराया.

याचिका में देवेंद्र कुमार एस एच ओ, के पी सिंह, मुनीर जन जैदी, अमरीश कुमार, संजीव वलियान पुलिस उपनिरीक्षक को पक्षकार बनाया गया है.

ये भी पढ़ें: 

सपा सांसद आजम खान अब भू-माफिया घोषित

नमाज के विरोध में सड़क पर एक घंटे तक पढ़ी हनुमान चालीसा
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 18, 2019, 9:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...