अनामिका शुक्ला प्रकरण: प्रयागराज से फर्रुखाबाद की रीना की सेवा समाप्त, एफआईआर
Allahabad News in Hindi

अनामिका शुक्ला प्रकरण: प्रयागराज से फर्रुखाबाद की रीना की सेवा समाप्त, एफआईआर
प्रयागराज में अनामिका शुक्ला के दस्तावेज पर नौकरी कर रही रीना की सेवा समाप्त कर दी गई है. (सांकेतिक चित्र)

कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय, सोरांव में अनामिका शुक्ला (Anamika Shukla) के दस्तावेज में फर्जीवाड़ा कर कायमगंज, फर्रुखाबाद (Farrukhabad) की रीना नौकरी कर रही थी. नवम्बर 2019 में उसकी नियुक्ति हुई थी. 30 मार्च 2020 को संविदा अवधि समाप्त हो गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 13, 2020, 11:33 AM IST
  • Share this:
प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) में कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय (KGBV) में शिक्षक के रूप में तैनात कथित अनामिका शुक्ला फर्रुखाबाद (Farrukhabad) की रीना (Reena) की सेवा समाप्त कर दी गई है. डीएम और सीडीओ की संस्तुति पर बीएसए संजय कुशवाहा ने ये कार्रवाई की है. कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय, सोरांव में नवम्बर 19 में उसकी नियुक्ति हुई थी. 30 मार्च 2020 को संविदा अवधि समाप्त हो गई थी.

रीना के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल रहीं पुलिस

यहां अनामिका शुक्ला के दस्तावेज में फर्जीवाड़ा कर कायमगंज, फर्रुखाबाद की रीना नौकरी कर रही थी. रीना के निवास प्रमाण पत्र से फर्जीवाड़े का खुलासा हुआ था. वहीं पुलिस अब रीना के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल रही है. शिक्षिका के मोबाइल सिम के दस्तावेज और नियुक्ति के दस्तावेज अलग मिलने पर जांच को दिशा मिली है.



इनके अब तक बयान दर्ज
पुलिस उस नंबर की भी तलाश कर रही है, जो उसने स्कूल में लिखाया था. मामले में बीएसए, सर्व शिक्षा अभियान के जिला समन्वयक, स्कूल की वार्डन व दूसरे कर्मचारियों के बयान दर्ज किए गए हें, वहीं बीएसए ने कर्नलगंज थाने में रीना के खिलाफ एफआईआर कराई है.

ये भी पढ़ें:

सीएम योगी ने 10 लाख से ज्यादा प्रवासी मजदूरों के बैंक खातों में भेजे 1000-1000

बेरोजगार असली अनामिका शुक्ला को मिली नौकरी, गोंडा के इस स्कूल में बनीं टीचर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading