Assembly Banner 2021

घायल साथी की मौत से गुस्साए छात्रों ने स्कूल बस पर किया पथराव

छात्रों ने की तोड़फोड़

छात्रों ने की तोड़फोड़

24 वर्षीय शिवम शुक्ला की लखनऊ में इलाज के दौरान सोमवार सुबह मृत्यु हो गई. मृत्यु की खबर फैलते ही कॉलेज के छात्रों ने हंगामा शुरू कर दिया और कॉलेज गेट के पास चक्का जाम कर दिया.

  • Share this:
यूपी के इलाहाबाद के औद्योगिक क्षेत्र नैनी में स्थित एक इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र का इलाज के दौरान सोमवार को मृत्यु होने के बाद छात्रों ने उपद्रव किया और एक स्कूल बस के शीशे तोड़ दिए.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि गोली मारे जाने से घायल यूनाइटेड इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र 24 वर्षीय शिवम शुक्ला की लखनऊ में इलाज के दौरान सोमवार सुबह मृत्यु हो गई. मृत्यु की खबर फैलते ही कॉलेज के छात्रों ने हंगामा शुरू कर दिया और कॉलेज गेट के पास चक्का जाम कर दिया.

उन्होंने बताया कि गुस्साए छात्रों ने प्रदर्शन करते हुए वाहनों पर पथराव भी किया और एक स्कूल बस के शीशे तोड़ दिए. छात्र आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े रहे. उपद्रव की सूचना पर नैनी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छात्रों को समझा कर शांत कराया.



गौरतलब है कि मेजा थाना क्षेत्र रामनगर मवैया गांव निवासी छात्र शिवम शुक्ला यूनाइटेड कालेज में बीटेक दूसरे वर्ष का छात्र था और अपने सहपाठी अभिषेक मिश्र के साथ करछना थाना क्षेत्र के महुआरी गांव के निकट किराए पर एक लाज में रहता था. शुक्रवार की रात दोनों खाना खाने के बाद टहल रहे थे.
इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने किसी बात को लेकर छात्र शिवम और अभिषेक को गोली मार दी और फरार हो गए. शिवम को लखनऊ रेफर किया गया था जबकि अभिषेक का इलाज एसआरएन अस्पताल में चल रहा है.

ये भी पढ़ें

VIDEO: यूपी के इन दो गांव से पीएम मोदी करेंगे सीधा संवाद
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज