Assembly Banner 2021

बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद का एक और ड्रीम प्रोजेक्ट जमींदोज, पत्नी के नाम कोल्ड स्टोरेज पर चले बुलडोजर

प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के कोल्ड स्टोरेज पर प्रशासन का बुल्डोजर चल गया है.

प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद के कोल्ड स्टोरेज पर प्रशासन का बुल्डोजर चल गया है.

माफिया अतीक अहमद (Ateeq Ahmad) की पत्नी शाइस्ता परवीन के नाम झूंसी के कटका में स्थित कोल्ड स्टोरेज को छह-छह जेसीबी मशीनें लगाकर जमींदोज कर दिया गया है. इस प्रापर्टी को डीएम भानुचन्द्र गोस्वामी ने 7 सितंबर को कुर्क करने का आदेश जारी किया था.

  • Share this:
प्रयागराज. गुजरात की अहमदाबाद जेल (Ahmedabad Jail) में बंद बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद (Ateeq Ahmad) के खिलाफ पुलिस और प्रशासन की कार्रवाई लगातार जारी है. पांच बार के विधायक और एक बार देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की संसदीय सीट फूलपुर से सांसद निर्वाचित हो चुके बाहुबली अतीक अहमद का साम्राज्य लगातार बिखरता जा रहा है.

करीबी मोहम्मद अब्बास का भी मैक टॉवर सील
योगी सरकार के निर्देश पर इन दिनों यूपी के जिन बड़े माफिया और अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है, उसमें भूमाफिया घोषित हो चुके आईएस गैंग के सरगना बाहुबली अतीक अहमद का भी नाम शामिल है. पुलिस और प्रशासन लगातार बाहुबली की आर्थिक कमर तोड़ने की दिशा में कार्रवाई कर रहा है. बाहुबली अतीक अहमद गैंग के सदस्य और उसके करीबी मोहम्मद अब्बास खान के सिविल लाइंस स्थित शापिंग काम्पलेक्स मैक टाॅवर को सील करने के बाद प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने उसके ड्रीम प्रोजेक्ट किसान कोल्ड स्टोरेज पर भी सरकारी बुलडोज़र चला दिया है.

पत्नी के नाम था कोल्ड स्टोरेज
अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के नाम झूंसी के कटका में स्थित कोल्ड स्टोरेज को छह-छह जेसीबी मशीनें लगाकर जमींदोज कर दिया गया है. इस प्रापर्टी को डीएम भानुचन्द्र गोस्वामी ने 7 सितंबर को कुर्क करने का आदेश जारी किया था. डीएम ने प्रशासन को कुर्की की कार्रवाई पूरी कर 25 सितंबर तक रिपोर्ट भी मांगी थी लेकिन किसान कोल्ड स्टोरेज को कुर्क करने में सबसे बड़ी बाधा इसमें हजारों किसानों का रखा आलू था. जिसे प्रशासन में पहले दूसरे कोल्ड स्टोरेज में शिफ्ट कराया और उसके बाद कुर्की की कार्रवाई पूरी की.



कार्रवाई के समय भारी संख्या में फोर्स तैनात
वहीं बगैर स्वीकृत मानचित्र के बने इस कोल्ड स्टोरेज के ध्वस्तीकरण का आदेश प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने जारी किया था. जिसके क्रम में जिलाधिकारी की अनुमति मिलने के बाद गुरुवार दोपहर बाद ध्वस्तीकरण की कार्रवाई पीडीए के जोनल अधिकारी सत शुक्ला और आलोक पांडेय के नेतृत्व में की गई. इस मौके पर फूलपुर एसडीएम विवेक चतुर्वेदी और सीओ फूलपुर कई थानों की फोर्स के साथ मौजूद रहे.

करीब एक हेक्टेयर में फैला है कोल्ड स्टोरेज
अतीक अहमद का ये कोल्ड स्टोरेज करीब एक हेक्टेयर यानी दस हज़ार स्क्वायर मीटर की जगह पर बनाया गया था. करोड़ों की लागत से ये कोल्ड स्टोरेज तीन भूखंडों को मिलाकर बना था. बाहुबली के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत अवैध और बेनामी संपत्तियों पर पुलिस, प्रशासन और पीडीए की कार्रवाई लगातार चल रही है. अब तक बाहुबली की 200 करोड़ से ज्यादा की अवैध संपत्ति कुर्क की गई है, जबकि बाहुबली अतीक अहमद के कब्जे वाली कई अवैध संपत्तियों पर प्रशासन ने बुलडोजर भी चलाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज