• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • जेल से अतीक अहमद की चिट्ठी, कहा- मुस्लिमों की हालत के लिए SP जिम्मेदार, ओवैसी रहनुमा

जेल से अतीक अहमद की चिट्ठी, कहा- मुस्लिमों की हालत के लिए SP जिम्मेदार, ओवैसी रहनुमा

अतीक अहमद ने साबरमती जेल से चिट्ठी लिखकर समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है.

अतीक अहमद ने साबरमती जेल से चिट्ठी लिखकर समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है.

Muslim Politics: पूर्व सांसद अतीक अहमद ने एक पत्र भेजकर समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है. अतीक अहमद ने पत्र में कहा कि आज जो उनकी, उनके परिवार और प्रदेश के मुसलमानों की हालत है वह समाजवादी पार्टी की वजह से है.

  • Share this:

प्रयागराज. गुजरात के साबरमती जेल (Sabarmati Jail) में बंद बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद (Atiq Ahmed) ने एक पत्र भेजकर समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है. अतीक अहमद ने पत्र में कहा कि आज जो उनकी, उनके परिवार और प्रदेश के मुसलमानों की हालत है वह समाजवादी पार्टी की वजह से है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी जीते या हारे, लेकिन हमें अपनी ताकत दिखानी है. उन्होंने पत्र में एआईएमआईएम को वोट करने की अपील की है.

दरअसल, कुछ दिन पहले ही अतीक अहमद ने अपनी पत्नी समेत एआईएमआईएम ज्वाइन किया है. शनिवार को एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी प्रयागराज भी पहुंच रहे हैं.

अतीक ने पत्र में लिखी ये बात

अतीक अहमद की पत्नी शाईस्ता परवीन ने साबरमती जेल से भेजे गए अतीक अहमद के पत्र का संदेश पढ़ा. पत्र में लिखा है ‘ मैं और मेरा भाई अशरफ जेल में है. मेरे बेटे उमर अतीक को गलत फंसाया गया. बेटे पर सीबीआई ने इनाम घोषित किया है.’ पत्र में लिखा कि कुछ सियासी गलतियां हुई हैं. मैं आपका वोट लेकर दूसरे को दे आता था. आजदी के इतने साल बाद मुसलमानों का कोई सियासी रहनुमा नहीं है. हमको लेमनचूस और टाफियां खिलायी जाती हैं. इनको ऐसे मुसलमान सांसद और विधायक चाहिए जो जी हुजूरी करें.

फूलपुर सांसद बना तो कब्रिस्तान की बाउंड्री वॉल बनाने में लगा दिया. मुझे रोका गया कि यादवों के स्कूलों को भी सांसद निधि दो, लेकिन मैंने कभी दबाव में आकर काम नहीं किया. हमको हर नौकरी में और शिक्षा में हिस्सा दो. हमारे वोट सबसे ज्यादा है, हमें हिस्सा चाहिए. हम हिन्दू भाईयों को भी टिकट देंगे. अतीक ने पत्र में लिखा कि वोट एआईएमआईएम को दो. बीजेपी जीते तो जीत जाये, लेकिन हमें अपनी ताकत दिखाना है.

अतीक के घर जाएंगे ओवैसी

पत्र पढ़ने के बाद शाईस्ता परवीन ने बीजेपी सरकार के बजाय समाजवादी पार्टी को ही अपनी हालत का जिम्मेदार बताया. उन्होंने कहा कि वोट लेते हैं, लेकिन साथ खड़े नहीं हो सकते. गौरतलब, है कि एमआईएमआईएम मुखिया और सांसद असदुद्दीन ओवैसी शनिवार को एक दिन के प्रयागराज दौरे पर हैं. यहां उन्हें पहले एमआईसी ग्राउंड पर सम्मेलन में शामिल होना है. सम्मेलन में सिर्फ 100 लोगों को ही शामिल होने की इजाजत दी गई हैं. ओवैसी इसके बाद पूर्व बाहुबली सांसद अतीक अहमद के उस घर पर खाना खाने और नमाज पढ़ने के लिए जाएंगे, जिसे योगी सरकार ने पिछले साल ऑपरेशन माफिया के तहत बुलडोजर चलवा कर मलबे के ढेर में तब्दील कर दिया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज