प्रयागराज: अतीक अहमद के गुर्गों का आतंक, महिला को दी मकान खाली करने की धमकी

अतीक के गुर्गों ने एक महिला के घर में घुस कर तोड़ फोड़ की है. गुर्गों ने धमकी दी है कि अगर महिला ने मकान नहीं खाली किया तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 10, 2019, 3:10 PM IST
प्रयागराज: अतीक अहमद के गुर्गों का आतंक, महिला को दी मकान खाली करने की धमकी
बाहुबली अतीक अहमद को उत्तर प्रदेश की जेल से गुजरात की अहमदाबाद जेल शिफ्ट किया गया है. ( फाइल फोटो )
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 10, 2019, 3:10 PM IST
उत्‍तर प्रदेश से गुजरात की अहमदाबाद जेल में शिफ्ट किए गए बाहुबली अतीक अहमद के गुर्गे प्रयागराज में आतंक फैलाने से बाज नहीं आ रहे हैं. अतीक के गुर्गों ने एक महिला के घर में घुस कर तोड़ फोड़ की है. गुर्गों ने धमकी दी है कि अगर महिला ने मकान खाली नहीं किया तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहे. मामला प्रयागराज के धूमनगंज थाने का है. महिला ने तीन के खिलाफ नामजद और पांच अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले जांच शुरू कर दी है.

वीआईपी ट्रीटमेंट पर बवाल

फूलपुर के पूर्व सांसद अतीक अहमद को बाबतपुर एयरपोर्ट पर वीआईपी ट्रीटमेंट देने के मामले पर भी विवाद गहराता जा रहा है. मामले में एयरपोर्ट अथॉरिटी मुख्यालय ने रिपोर्ट मांगी है. सीआईएसएफ के अधिकारी भी जांच कर रहे हैं. आरोप है कि प्रयागराज की नैनी सेंट्रल जेल से अहमदाबाद ले जाने के दौरान अतीक अहमद को एंबुलेंस से बाबतपुर एयरपोर्ट ले जाया गया था. इस दौरान अतीक समर्थक खासी संख्या में आए थे और उन्हें नियंत्रित करने में सीआईएसएफ को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी. इसके बाद अतीक को एयरपोर्ट के मुख्य टर्मिनल भवन के वीआईपी लाउंज में बिठाकर चाय पिलाई गई थी.

इस दौरान अतीक के सफेद रंग के कुर्ते की ऊपर की जेब में दो हजार के नोटों की गड्डी दिखाई दे रही थी. मामले की जांच के संबंध में एयरपोर्ट निदेशक अनिल कुमार राय से पूछा गया तो, उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है.

ये भी पढ़ें:

अलीगढ़ हत्याकांड: पूरा इलाका छावनी में तब्दील, तनाव कम करने के लिए इंटरनेट पर रोक

अब सीतापुर में मासूम बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार
हाथरस: भीम आर्मी और बसपा कार्यकर्ता आपस में भिड़े, चली कुर्सियां
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...