Home /News /uttar-pradesh /

अतीक अहमद के बेटे अली को सताया पुलिस का डर! कोर्ट में दी आत्मसमर्पण की याचिका

अतीक अहमद के बेटे अली को सताया पुलिस का डर! कोर्ट में दी आत्मसमर्पण की याचिका

उत्तर प्रदेश के बाहुबली और पूर्व सांसद अतीक अहमद (Atique Ahmed) खुद इस समय गुजरात के साबरमती जेल में बंद है.

उत्तर प्रदेश के बाहुबली और पूर्व सांसद अतीक अहमद (Atique Ahmed) खुद इस समय गुजरात के साबरमती जेल में बंद है.

अतीक अहमद (Atique Ahmed) का छोटा बेटा अली 25 सितंबर को उस समय सुर्खियों में आया था जब एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने मजीदिया इस्लामिया इंटर कॉलेज में रैली की थी. रैली में उसने मंच से अधिकारियों को खुलेआम धमकाते हुए कहा था कि उसकी सरकार बनने पर इन्हीं अधिकारियों से एक-एक ईंट वापस लगवाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. उत्तर प्रदेश (UP News) के बाहुबली और पूर्व सांसद अतीक अहमद (Atique Ahmed) के छोटे बेटे अली अहमद ने अदालत में आत्मसमर्पण करने की याचिका दी है. कोर्ट ने अली अहमद की याचिका पर करेली थाने को बुधवार यानी 12 जनवरी को रिपोर्ट पेश करने का आदेश दिया है.

19 वर्षीय अली के वकील राधेश्याम पांडे की ओर से दी गई याचिका में कहा गया है कि वह एलएलबी प्रथम वर्ष का छात्र और शांतिप्रिय नागरिक है. लेकिन बिना कारण बताए 10 दिनों से लगातार पुलिस उसके घर पर दबिश देकर पूछताछ कर रही है. उसके परिजनों को हैरान, परेशान और उत्पीड़न कर रही है, इसलिए थाना करेली से रिपोर्ट तलब कर ली जाए क्योंकि वह आत्मसमर्पण करना चाहता है.

गौरतलब है कि अतीक अहमद उनके बेटे अली अतीक व अन्य के खिलाफ धमकाने, 5 करोड़ की रंगदारी मांगने और जमीन कब्जाने के आरोप में उनके ही रिश्तेदार जीशान ने करेली थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

ये भी पढ़ें- यूपी चुनाव को लेकर महामंथन में जुटी बीजेपी, लखनऊ के बाद आज दिल्ली में बड़ी बैठक

बता दें कि अतीक अहमद का छोटा बेटा अली 25 सितंबर को उस समय सुर्खियों में आया था जब एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने मजीदिया इस्लामिया इंटर कॉलेज में रैली की थी. रैली में उसने मंच से अधिकारियों को खुलेआम धमकाते हुए कहा था कि उसकी सरकार बनने पर इन्हीं अधिकारियों से एक-एक ईंट वापस लगवाएंगे. ऐसा माना जा रहा है कि उसके इस तरह के बयान आने के बाद ही पुलिस और प्रशासन ने उसके खिलाफ कार्रवाई का मन बना लिया था.

Tags: Atiq Ahmed, Prayagraj News, Up news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर