लाइव टीवी

अली और बजरंग बली विवाद : आजम खान को डिप्टी सीएम ने दी कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 14, 2019, 4:10 PM IST
अली और बजरंग बली विवाद : आजम खान को डिप्टी सीएम ने दी कानूनी कार्रवाई की चेतावनी
केशव प्रसाद मौर्या (फाइल फोटो)

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा है कि हनुमान जी हमारे आराध्य देव हैं. मोहम्मद आजम खान कान खोलकर सुन लें, अगर हमारी भावनाओं को आहत करने की कोशिश करेंगे तो सरकार कानूनी कार्रवाई भी करेंगे.

  • Share this:
प्रयागराज में अली और बजरंग बली के विवाद में सपा नेता और पूर्व मंत्री आजम खान के बयान पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है. उन्होंने कहा है कि हनुमान जी के बारे में कोई ऐसी भाषा न बोले, नहीं तो भक्तों को गुस्सा आयेगा. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा है कि हनुमान जी हमारे आराध्य देव हैं. मोहम्मद आजम खान कान खोलकर सुन लें, अगर हमारी भावनाओं को आहत करने की कोशिश करेंगे तो सरकार कानूनी कार्रवाई भी करेगी. इसके साथ ही रामपुर की जनता भी लोकसभा चुनावों में उन्हें इसका करारा जवाब देगी.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी हमला किया है. उन्होंने पूछा है कि ये वही आजम खान हैं जो कि कभी बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर की अंगुली की ओर इशारा कर उन्हें भूमाफिया बताया करते थे. उन्होंने बसपा सुप्रीमो से सवाल किया है कि आखिर सपा को समर्थन कर रही मायावती देश की जनता को बतायें कि वे भारत रत्न बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर का अपमान कर रही हैं या फिर आजम खान का सम्मान कर रही हैं.

वहीं बरेली जेल में बंद पूर्व सपा सांसद बाहुबली अतीक अहमद को नैनी जेल शिफ्ट करने और भाजपा के इशारे पर फूलपुर से चुनाव लड़ाये जाने की चर्चाओं को डिप्टी सीएम ने पूरी तरह से गलत बताया है. उन्होंने कहा है कि योगी सरकार ने शपथ लेने के बाद से ही अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरु की और उन्हें जेल में भेजने का काम किया है.

(सर्वेश दुबे की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें -

मथुरा: 110 फीट गहरे बोरवेल में गिरा मासूम, 8 घंटे बाद प्रवीण ने मौत को दी मात

नहीं रहीं पूर्व कांग्रेसी नेता स्वरूप कुमारी बख्शी, बेटी ने दिया कंधा
Loading...

BSP ने जारी की प्रत्याशियों की लिस्ट, पूर्वांचल के 'बाहुबलियों' को दी जगह

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 14, 2019, 4:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...