ओबामा ने राहुल गांधी को नर्वस नेता बताया तो भड़की कांग्रेस, प्रमोदी तिवारी ने कहीं ये बात

ओबामा ने राहुल गांधी को नर्वस नेता बताया तो भड़की कांग्रेस
ओबामा ने राहुल गांधी को नर्वस नेता बताया तो भड़की कांग्रेस

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari)ने कहा है कि कांग्रेस ने उस समय भी कोई टिप्पणी नहीं की थी और आज भी कोई टिप्पणी नहीं करेंगे.

  • Share this:
प्रयागराज. अमेरिका (America) के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा द्वारा अपनी आत्मकथा 'ए प्रॉमिस्ड लैंड' में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को नर्वस और कम योग्यता वाला नेता बताये जाने को लेकर कांग्रेस भड़की हुई है. कांग्रेस के पूर्व राज्य सभा सांसद और कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य प्रमोद तिवारी (Pramod Tiwari) ने कहा कि एक लाइन पकड़ लेने से कुछ नहीं होता है. उन्होंने कहा है कि इसके पहले बराक ओबामा देश के मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कितना कुछ कह चुके हैं. विपक्ष के सबसे बड़े नेता की ओबामा बड़ी आलोचना कर उन्हें विभाजनकारी बता चुके हैं.

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा है कि कांग्रेस ने उस समय भी कोई टिप्पणी नहीं की थी और आज भी कोई टिप्पणी नहीं करेंगे. उन्होंने कहा है कि बराक ओबामा पहले राहुल गांधी की सराहना भी कर चुके हैं. उन्होंने कांग्रेस की नीतियों की भी पहले सराहना की थी. प्रमोद तिवारी ने राहुल गांधी को देश के सबसे बड़े विपक्ष का सर्वमान्य नेता बताया है. दरअसल बराक ओबामा द्वारा अपनी आत्मकथा में राहुल गांधी के लिए नर्वस और कम योग्यता वाला नेता लिखा जाना कांग्रेस को कम खल रहा है. लेकिन इस मामले में बीजेपी नेताओं ने राहुल पर जो तंज कसना शुरु कर दिया है उससे कांग्रेस नेताओं का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया है.

ये भी पढे़ं- गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, वन टांगिया समाज के साथ मनाएंगे दिवाली



वहीं अयोध्या में योगी सरकार की ओर मनाई गई भव्य दीवाली को लेकर कहा है कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद अब कहीं कोई विवाद नहीं बचा है. इसलिए दीपावली का त्यौहार मनाया जाये और भगवान की भी आराधना हो इस पर किसी को कोई एतराज नहीं है. लेकिन गरीब की झोपड़ी में भी दीये रोशन होने चाहिए. लेकिन मोदी और योगी की सरकारों ने गरीबों की हालत ये कर दी है कि उसके पास दीया खरीदने की ताकत नहीं है. उन्होंने कहा है कि जब तक गरीब की दीवाली नहीं मनेगी तब तक देश की दीवाली नहीं मन सकती है. दीपावली के पर्व पर कांग्रेस नेता ने देश और प्रदेश वासियों को बधाई दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज