Home /News /uttar-pradesh /

big breaking abusive srikant tyagi likely to move allahabad high court for anticipatory bail plea consulting lawyers upat

25 हजार का इनामी 'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी खटखटा सकता है इलाहाबाद HC का दरवाजा, अग्रिम जमानत की कोशिश

अग्रिम जमानत के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने की फ़िराक में श्रीकांत त्यागी

अग्रिम जमानत के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने की फ़िराक में श्रीकांत त्यागी

Srikant Tyagi Latest News: मिल रही जानकारी के मुताबिक श्रीकांत त्यागी के करीबियों ने हाईकोर्ट के दो बड़े वकीलों से संपर्क किया है. श्रीकांत त्यागी एक-दो दिन में अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल कर उसे अर्जेंसी पर सुने जाने की गुहार लगा सकता है. सूत्रों के मुताबिक बुधवार को श्रीकांत त्यागी की तरफ से अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की जा सकती है. इसके लिए हाईकोर्ट के वकीलों ने जरूरी कागजात मुहैया कराने को कहा है.

अधिक पढ़ें ...

प्रयागराज. नोएडा के ‘गालीबाज’ नेता श्रीकांत त्यागी गिरफ्तारी से बचने के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने की फिराक में है. मिल रही जानकारी के मुताबिक श्रीकांत त्यागी इलाहाबाद हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल करने की तैयारी कर रहा है. श्रीकांत त्यागी के कुछ करीबी रिश्तेदारों ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के वकीलों से संपर्क किया है. इतना ही नहीं वरिष्ठ वकीलों से अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल करने को लेकर कानूनी राय ली है. इस बीच यह भी खबर आ रही है कि श्रीकांत त्यागी के वकील की तरफ से दिल्ली के सूरजपुर कोर्ट में सरेंडर याचिका भी दाखिल की गई है.

मिल रही जानकारी के मुताबिक श्रीकांत त्यागी के करीबियों ने हाईकोर्ट के दो बड़े वकीलों से संपर्क किया है. श्रीकांत त्यागी एक-दो दिन में अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल कर उसे अर्जेंसी पर सुने जाने की गुहार लगा सकता है. सूत्रों के मुताबिक बुधवार को श्रीकांत त्यागी की तरफ से अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की जा सकती है. इसके लिए हाईकोर्ट के वकीलों ने जरूरी कागजात मुहैया कराने को कहा है.

25 हजार का इनाम घोषित
जानकारी के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट के एक वकील की सलाह पर त्यागी के रिश्तेदारों ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी दाखिल करने की तैयारी की है. अग्रिम जमानत की अर्जी मंजूर हुई तो श्रीकांत त्यागी जेल जाने से बच सकता है. इस बीच नोएडा पुलिस कमिश्नरेट ने श्रीकांत शर्मा केऊपर 25 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया है. इतना ही नहीं सूरजपुर कोर्ट में भारी संख्या में पुलिस भी तैयार हैं. क्योंकि वकील के माध्यम से त्यागी ने सरेंडर की याचिका लगाई है. अगर श्रीकांत त्यागी गिरफ्तार नहीं होता या फिर सरेंडर नहीं करता तो शाम तक इनाम की राशि भी बढ़ाई जा सकती है. ADG लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने कहा कि श्रीकांत त्यागी के बारे में जानकारी देने वाले को 25 हजार का इनाम दिया जाएगा. उसके नंबर को भी ट्रेस किया जा रहा है. वह लगातार नंबर बदल रहा है.

Tags: Allahabad high court, Prayagraj News

अगली ख़बर