सपा और बसपा का ये कुण्ठा से उपजा गठबंधन है: कलराज मिश्र
Allahabad News in Hindi

सपा और बसपा का ये कुण्ठा से उपजा गठबंधन है: कलराज मिश्र
कलराज मिश्र (File Photo)

कलराज मिश्र ने कहा कि गोरखपुर और फूलपुर दोनों उपचुनावों में बीजेपी के माहौल को देखकर विपक्षी पार्टियां भयभीत हैं.

  • Share this:
इलाहाबाद में बीजेपी के वरिष्ठ नेता कलराज मिश्रा ने सपा और बसपा गठबंधन पर जमकर निशानाा साधा. उन्होंने कहा कि विपक्ष चाहे जो कर ले लेकिन बीजेपी उपचुनाव में जीत हासिल करने जा रही है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के माहौल को देखकर विपक्षी पार्टियां घबराई हुई हैं. उन्होंने कहा कि पूरे देश में बीजेपी के पक्ष में माहौल तैयार हो रहा है. जिन प्रदेशों में चुनाव होने वाले हैं, वहां भी बीजेपी जीत दर्ज करेगी. लोकसभा उपचुनावों में भी जनता ने बीजेपी को विजयी बनाने का मन बनाया है, पूर्वोत्तर की विजय के बाद उपचुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित है.

कलराज मिश्र ने कहा कि गोरखपुर और फूलपुर दोनों उपचुनावों में बीजेपी के माहौल को देखकर विपक्षी पार्टियां भयभीत हैं. उसी वजह से बसपा ने सपा को उप चुनाव में समर्थन दिया. लोगों के लिए यह समर्थन आश्चर्यजनक है, क्योंकि वे अभी भी गेस्ट हाउस काण्ड को नहीं भूले होंगे. उन्होंने कहा कि दलित मतदाता भी भाजपा की ओर आशा से देख रहा है. बसपा को छोड़कर दलित मतदाता बीजेपी से जुड़ा है. बसपा के सपा को समर्थन से बसपा कार्यकर्ता उनके साथ नहीं जायेगा. जनता ने सपा और बसपा को किनारे कर दिया है.

कलराज मिश्र ने कहा कि सपा और बसपा का गठबंधन कुण्ठा से उपजा गठबंधन है. आज बीजेपी नेतृत्व के प्रति लोगों में विश्वास उत्पन्न हुआ है. सभी प्रधानमंत्रियों ने देश के लिए योजनायें बनायी और काम किया लेकिन विकास निचले स्तर तक पहुंचाने में कामयाब नहीं हुए. पीएम नरेंद्र मोदी पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने योजनायें बनाईं और लागू भी कर रहे हैं. इस आधार हम कह सकते हैं कि उपचुनाव में भी बीजेपी जीत दर्ज करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading