होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /मॉब लिंचिंग पर बोले कटियार, गौ हत्या पर पूरी तरह रोक लगनी चाहिए

मॉब लिंचिंग पर बोले कटियार, गौ हत्या पर पूरी तरह रोक लगनी चाहिए

 विनय कटियार

विनय कटियार

विनय कटियार ने कहा है कि देश में पशु को लेकर मनुष्य की हत्या हो जाना कतई उचित नहीं है. लेकिन ये भी उचित नहीं है कि गाय ...अधिक पढ़ें

    इलाहाबाद पहुंचे भाजपा के फायरब्रांड नेता विनय कटियार ने मंगलवार को देश में मॉब लिंचिंग की बढ़ रही घटनाओं को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि लोगों को एक दूसरे की भावनाओं का ख्याल करना चाहिए. खासतौर पर मुसलमानों को समझना चाहिए कि अब देश में गाय की हत्या नहीं हो सकती है. उन्होंने कहा है कि लोगों में गाय की हत्या को लेकर जागरुकता आयी है. इसकी वजह से ही मॉब लिंचिंग की घटनाएं बढ़ी हैं.

    विनय कटियार ने कहा है कि देश में पशु को लेकर मनुष्य की हत्या हो जाना कतई उचित नहीं है. लेकिन ये भी उचित नहीं है कि गाय की हत्या हो और लोग उस पर प्रतिक्रिया न दें. हालांकि उन्होंने कहा है कि देश में मॉब लिंचिंग की घटनाएं नहीं होनी चाहिए और लोगों को कानून भी हाथ में नहीं लेना चाहिए.

    विनय कटियार ने कहा है कि देश में हो रही गायों की हत्याओं को लेकर लोगों में आक्रोश है. उन्होंने राजस्थान के अलवर में हुई मॉब लिंचिंग की घटना को जहां दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है. वहीं घटना में पुलिस की लापरवाही को लेकर जांच की भी मांग की है. भाजपा नेता विनय कटियार ने कहा है कि अस्पताल जल्दी ले जाने से शायद पीड़ित की जान बच सकती थी.

    ये भी पढ़ें:

    गाजियाबाद: हिंदू लड़की से कोर्ट मैरिज करने जा रहे मुस्लिम युवक की जमकर पिटाई, VIDEO वायरल

    UP ATS ने नोएडा से दो संदिग्ध बांंग्लादेशी आतंकियों को किया अरेस्ट

    राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में अखिलेश लेंगे 'महागठबंधन' पर अंतिम फैसला

    आपके शहर से (इलाहाबाद)

    इलाहाबाद
    इलाहाबाद

    Tags: BJP, Vinay katiyar, इलाहाबाद

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें