अपना शहर चुनें

States

प्रयागराज: न्याय नहीं मिला तो धरने पर बैठे BJP विधायक, पुलिस पर लगाया बदसलूकी का आरोप

नहीं मिला न्याय तो धरने पर बैठे BJP विधायक
नहीं मिला न्याय तो धरने पर बैठे BJP विधायक

बीजेपी विधायक (BJP MLA) ने कहा कि जब जनप्रतिनिधि के साथ थानाध्यक्ष दुर्व्यवहार कर रहे हैं तो आम जानता के साथ इनका व्यवहार कैसा होगा.

  • Share this:
प्रयागराज. संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) में भाजपा (BJP) से बारा विधानसभा क्षेत्र से विधायक डॉ. अजय कुमार अपनी ही सरकार में पुलिस अधिकारियों के खिलाफ धरने पर बैठ गए हैं. पूरा मामला शंकरगढ़ थाने का है. जहां भाजपा विधायक अजय कुमार का आरोप है की निर्मला और किरण नाम की महिला को कुछ दिनों पहले वन विभाग के कर्मचारियों द्वारा बेरहमी से पीटा गया, जिसकी शिकायत थाने में की गई. लेकिन शंकरगढ़ थानाध्यक्ष (SHO) द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई. साथ ही भगवान दीन नाम के शख्स को बगैर किसी ज्यूडिशियल रिमांड के पिछले 24 घंटे से थाने में बैठाया गया है.

धरने पर बैठे बीजेपी विधायक डॉ. अजय कुमार का कहना है की इन मामलों को लेकर जब उनके द्वारा थानाध्यक्ष से बातचीत की गई तो उनके साथ भी बदसलूकी की गई. जिसके बाद वह ग्रामीणों के साथ थाना परिसर में ही संबंधित थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए.





ये भी पढे़ं- 400 से अधिक कानून को खत्म कर चुकी योगी सरकार, टारगेट पर 100 साल पुराने कानून!
बीजेपी विधायक ने कहा कि जब जनप्रतिनिधि के साथ थानाध्यक्ष दुर्व्यवहार कर रहे हैं तो आम जानता के साथ इनका व्यवहार कैसा होगा इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. उन्होंने कहा कि जब तक कोई कार्रवाई थानाध्यक्ष के खिलाफ नहीं होती है तब तक उनका धरना यूं ही चलता रहेगा. मौके पर पुलिस के अधिकारी सहित भारी पुलिस बल मौजूद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज