होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /... जब हार का डर होता है तो डेरा भी डाला जाता है और चाचा के पैर भी छुए जाते हैं... बीजेपी का अखिलेश यादव पर तंज

... जब हार का डर होता है तो डेरा भी डाला जाता है और चाचा के पैर भी छुए जाते हैं... बीजेपी का अखिलेश यादव पर तंज

Mainpuri Upchunav: सिद्धार्थनाथ सिंह ने अखिलेश यादव पर कसा तंज

Mainpuri Upchunav: सिद्धार्थनाथ सिंह ने अखिलेश यादव पर कसा तंज

Mainpuri Loksabha Byelection: सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि यह परिवारवाद और विकासवाद के बीच लड़ाई है. इसमें परिवारवाद हार ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मैनपुरी में डटे रहने पर सिद्धार्थनाथ सिंह ने अखिलेश यादव पर तंज कसा
सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा हार के डर से डटना भी पड़ता है और पैर भी छूना पड़ता है

प्रयागराज. यूपी में तीन सीटों पर हो रहे उपचुनाव में नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. योगी सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री और बीजेपी विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह ने सपा मुखिया अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जब हार का डर होता है तो सिर्फ डेरा ही नहीं डाले जाते हैं, बल्कि चाचा के पांव भी छूए जाते हैं. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव को उपचुनाव में हार का डर सता रहा है. इसलिए वह मैनपुरी में ही डटे हुए हैं, लेकिन जो आजमगढ़ और रामपुर के उपचुनाव में हुआ था, वही मैनपुरी के उपचुनाव में भी होने जा रहा है.

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि यह परिवारवाद और विकासवाद के बीच लड़ाई है. इसमें परिवारवाद हारेगा और विकासवाद की जीत होगी. वहीं अखिलेश यादव के 2024 में कन्नौज लोकसभा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने के संकेत दिए जाने को लेकर चुटकी लेते हुए कहा कि अखिलेश यादव को कुछ पता नहीं है. क्योंकि उन्होंने जनता की सेवा कभी सेवक बनकर नहीं की है, बल्कि राजा ही बने रह गए और राजा ही हैं.

चुनाव में तो अखिलेश ने बुआ के भी पैर छुए थे…
सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव सिर्फ जीत के पीछे भागते हैं, लेकिन उनमें जनता की सेवा करने की कोई भावना नहीं है. उन्होंने कहा कि जहां तक चाचा शिवपाल यादव के पैर छूने की बात है, यह पैर छूना भी चुनाव तक ही है. उन्होंने कहा कि इसके पहले बुआ का साथ लेकर भी चुनाव मैदान में अखिलेश यादव आए थे. चुनाव के दौरान बुआ के भी पैर छू रहे थे, लेकिन चुनाव खत्म हुआ तो बुआ कहां है और भतीजा कहां है, सबको पता है. उन्होंने कहा कि वही हाल शिवपाल यादव का भी होगा कि चुनाव खत्म होने के बाद चाचा कहां होंगे और अखिलेश यादव कहां पर होंगे।

आपके शहर से (इलाहाबाद)

इलाहाबाद
इलाहाबाद

आजम पर कार्रवाई को लेकर कही ये बात
वहीं सपा के कद्दावर नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान द्वारा बदले की भावना से उन पर की जा रही कार्रवाई को लेकर दिए बयान पर सिद्धार्थ नाथ सिंह ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि आजम खान ने लोगों का दमन कर करोड़ों की संपत्ति बनाई है. लेकिन आज जब योगी राज में कानून के तहत काम हो रहा है, तब आजम खान को अपने ऊपर कार्रवाई दमन दिख रही है. उन्होंने कहा कि कानून आगे भी अपना काम करता रहेगा और बाबा का बुलडोजर इसी तरह चलता रहेगा.

Tags: Akhilesh yadav, Allahabad news, Siddharth Nath Singh, UP latest news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें