BJP सांसद डॉ रीता बहुगुणा जोशी की 6 साल की पोती पटाखे से झुलसी, इलाज के दौरान मौत

डॉ रीता जोशी के पति पीसी जोशी के साथ पोती किया जोशी (File Photo)
डॉ रीता जोशी के पति पीसी जोशी के साथ पोती किया जोशी (File Photo)

सांसद रीता बहुगुणा जोशी (Dr Rita Bahuguna Joshi) ने हादसे के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन और सीएम योगी से बात कर बेहतर इलाज के लिए मदद मांगी थी. इसके बाद बच्ची का इलाज दिल्ली के मिलिट्री हॉस्पिटल में होना था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2020, 5:28 PM IST
  • Share this:
प्रयागराज. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से बीजेपी सांसद डॉ रीता बहुगुणा जोशी (BJP MP Dr Rita Bahuguna Joshi) की 6 साल की पोती किया की पटाखे से जलने से मौत हो गई है. रात को पटाखा जलाते समय किया जोशी गंभीर रूप से झुलस गई थी. डॉक्टरों ने बताया था कि वह करीब 60 फीसदी तक झुलस गई थी. प्रयागराज के निजी अस्पताल में शुरुआती इलाज किया जा रहा था. इलाज के दौरान गंभीर रूप से झुलसी बच्ची की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, मंगलवार को किया को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली शिफ्ट किया जाना था, लेकिन उससे पहले ही उसने दुनिया को अलविदा कह दिया. मासूम बच्ची की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है.

सांसद रीता जोशी ने हादसे के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन और सीएम योगी से बात कर बेहतर इलाज के लिए मदद मांगी थी. इसके बाद बच्ची का इलाज दिल्ली के मिलिट्री हॉस्पिटल में होना था.





हाल ही में कोरोना से लड़ाई जीतकर लौटी थी घर
जानकारी के अनुसार, बच्चों के साथ खेलते वक़्त पटाखा फटने से किया गंभीर रूप से झुलस गई थी. 6 साल की किया जोशी कुछ दिन पहले ही कोरोना वायरस के संक्रमण से ठीक हुई थी. गुड़गांव के अस्पताल में दादी रीता जोशी व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उसका इलाज हुआ था. इलाहाबाद संसदीय सीट से बीजेपी की सांसद रीता जोशी योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज