लाइव टीवी

BJP सांसद की मायावती-प्रियंका को नसीहत- चिढ़ने की बजाए देखें जनता नकार क्यों रही है?

Sarvesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 25, 2019, 4:43 PM IST
BJP सांसद की मायावती-प्रियंका को नसीहत- चिढ़ने की बजाए देखें जनता नकार क्यों रही है?
बीजेपी सांसद प्रो रीता बहुगुणा जोशी ने बसपा सुप्रीमो मायावती और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को यूपी उपचुनाव को लेकर नसीहत दी है.

उपचुनाव में बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की ओर से सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के आरोपों का जवाब देते हुए रीता बहुगुणा जोशी ने कहा है कि हार के चलते कांग्रेस और बसपा इस तरह से झूठे और मनगढ़ंत आरोप लगा रही हैं.

  • Share this:
प्रयागराज. बेटियों की पढ़ाई में मददगार बनने वाली सीएम योगी आदित्यनाथ की महत्वाकांक्षी कन्या सुमंगला योजना आज संगम नगरी प्रयागराज में भी औपचारिक तौर पर शुरू हो गई है. प्रयागराज में हुए शुभारंभ समारोह में जिले के प्रभारी मंत्री डॉ महेंद्र सिंह (Dr Mahendra Singh) के साथ ही सांसद रीता बहुगुणा जोशी (Rita Bahuguna Joshi) व अन्य लोग भी मौजूद थे. इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री और इलाहाबाद (Allahabad) संसदीय सीट से भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने कहा है कि यूपी उपचुनाव में बसपा का पूरी तरह से सफाया हो गया है.

उन्होंने कहा कि देश और प्रदेशों में हो रहे चुनावों और उपचुनावों में लगातार देश की जनता पीएम मोदी के राष्ट्रीयता और उनके आर्थिक एजेंडे को सम्मान दे रही है. उन्होंने कहा है कि 11 सीटों पर यूपी में हुए उपचुनाव में भाजपा और सहयोगी अपना दल को 8 जीतों पर कामयाबी मिली है, जबकि यूपी उपचुनाव के साथ ही महाराष्ट्र और हरियाणा में भी भाजपा का मत प्रतिशत बढ़ा है.

Allahabad rita joshi
प्रयागराज में कन्या सुमंगला योजना की शुरुआत के दौरान बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी और कैबिनेट मंत्री डॉ महेंद्र सिंह


'कांग्रेस और बसपा इस तरह से झूठे और मनगढ़ंत आरोप लगा रही'

उपचुनाव में बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) की ओर से सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के आरोपों का जवाब देते हुए रीता बहुगुणा जोशी ने कहा है कि हार के चलते कांग्रेस और बसपा इस तरह से झूठे और मनगढ़ंत आरोप लगा रही हैं. उन्होंने कहा है कि लोकतंत्र में किसे वोट देना है? इसे तय करने का अधिकार जनता का होता है. प्रो. रीता बहुगुणा जोशी ने मायावती और प्रियंका गांधी को नसीहत देते हुए कहा है कि भाजपा की बढ़ती लोकप्रियता से चिढ़ने के बजाय इन दलों को अन्तरावलोकन करना चाहिए कि आखिर किस वजह से जनता उन्हें नकार रही है?

ये भी पढ़ें:

अयोध्या दीपोत्सव: जानिए इस बार क्या-क्या नया करने जा रही है योगी सरकार
Loading...

UP उपचुनाव में बसपा के 6 और कांग्रेस के 7 प्रत्याशियों की जमानत जब्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 4:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...