BJP सांसद रीता बहुगुणा ने ऐसे मनाई बाबा साहेब अंबेडकर की जयंती, ये कहा...
Allahabad News in Hindi

BJP सांसद रीता बहुगुणा ने ऐसे मनाई बाबा साहेब अंबेडकर की जयंती, ये कहा...
बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने बाबा साहेब अंबेडकर की जयंती अपने आवास पर ही मनाई

संविधान निर्माता बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर की जयंती प्रयागराज में बड़े ही सादगी के साथ मनाई गई. इलाहाबाद की भाजपा सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी ने अपने आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ बाबा साहेब की जयंती बहुत ही सादगी के साथ मनाई.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
इलाहाबाद. कोरोना वायरस (Coronavirus) के बचाव के तौर पर लागू किए गए लॉकडाउन के बीच संविधान निर्माता भारत रत्न बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर (Baba Saheb Bheem Rao Ambedkar) की जयंती (Birth Aniversary) संगम नगरी इलाहाबाद में बड़े ही सादगी के साथ मनाई गई. इस मौके पर इलाहाबाद संसदीय सीट से भाजपा सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी ने अपने आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर के चित्र पर माल्यार्पण किया गया और उन्हें नमन किया. भाजपा सांसद रीता बहुगुणा ने कहा कि बाबा साहेब पूरे विश्व में अन्याय और असमतावाद से लड़ने वाले व्यक्तित्व हैं.

समतावादी समाज बनाने के लिए बाबा साहेब का जीवन समर्पित रहा

रीता बहुगुणा ने कहा कि बाबा साहेब का पूरा जीवन लोगों को उनका हक दिलाने और समतावादी समाज को स्थापित करने के लिए समर्पित रहा. उन्होंने देश के संविधान निर्माण में बाबा साहेब के योगदान को याद करते हुए लोगों से उनके बताये मार्ग पर चलने की अपील भी की. इस दौरान कोरोना से बचाव के लिए सोशल डिस्टेसिंग का भी भाजपा सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी और उनके कार्यकर्ताओं ने पालन किया.



घर पर ही बाबा साहेब की जयंती मनाने की अपील की



भाजपा सांसद ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने पार्टी के सांसदों से घर पर ही बाबा साहेब की जयंती मनाने और उनके विचारों को सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक पहुंचाने का आह्वान भी किया था. इसके तहत सभी जगहों पर लॉक डाउन का पालन करते हुए बाबा साहेब की जयंती मनायी जा रही है.

ये भी पढ़ें: अमेठी में डाक विभाग माइक्रो ATM के जरिये लाभार्थियों को पहुंचाएगा पैसा

CM योगी के निर्देश पर गन्ना विभाग ने 1137 गांवों व अन्य जगहों को किया सेनेटाइज

बरेली में लॉकडाउन खुलने का इंतजार कर रहीं 250 से ज्यादा अस्थि से भरी मटकियां

पीएम के फैसले का योगी ने किया स्वागत, कहा- मजबूती के साथ होगा लॉकडाउन का पालन
First published: April 14, 2020, 3:55 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading