Home /News /uttar-pradesh /

BJP सांसद साक्षी महाराज ने कहा-समाज में जहर घोलने का काम कर रहे हैं नसीरुद्दीन शाह

BJP सांसद साक्षी महाराज ने कहा-समाज में जहर घोलने का काम कर रहे हैं नसीरुद्दीन शाह

साक्षी महाराज (फाइल फोटो)

साक्षी महाराज (फाइल फोटो)

एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए नसीरुद्दीन शाह ने बयान दिया था, ''हमने बुलंदशहर हिंसा में देखा कि आज देश में एक गाय की मौत की अहमियत पुलिस ऑफिसर की जान से ज़्यादा होती है.'' शाह ने ये भी कहा कि इन दिनों समाज में चारों तरफ ज़हर फैल गया है.

अधिक पढ़ें ...
    बुलंदशहर हिंसा मामले में विवादित बयान देने के बाद सुर्खियों में आए एक्टर नसीरुद्दीन शाह के बयान पर सियासत शुरू हो चुकी है. शनिवार को प्रयागराज पहुंचे उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने निंदा करते हुए कहा कि नसीरुद्दीन शाह समाज में जहर घोलने का काम कर रहे हैं. बीजेपी सांसद ने कहा कि नसीरुद्दीन शाह को देश की जनता से मांगनी चाहिए माफी. उन्होंने शाह के बयान को राजनीतिक से प्रेरित बताया. साक्षी महाराज कहते हैं कि जब देश जल रहा था तब उन्हें असुरक्षा क्यों नहीं महसूस हुई, वहीं आज देश में हालात सामान्य है तो उन्हें डर लग रहा है. अगर उन्हें डर लग रहा है तो ऐसे जगह चले जायें जो उनके लिए सुरक्षित हो. बीजेपी सांसद ने दावा करते हुए कहा कि नसीरुद्दीन शाह 2019 चुनाव से पहले जानबूझकर विवादित बयान दिया है.

    नसीरुद्दीन शाह ने क्या कहा था?

    एक वेबसाइट से बातचीत करते हुए नसीरुद्दीन शाह ने बयान दिया था, ''हमने बुलंदशहर हिंसा में देखा कि आज देश में एक गाय की मौत की अहमियत पुलिस ऑफिसर की जान से ज़्यादा होती है.'' शाह ने ये भी कहा कि इन दिनों समाज में चारों तरफ ज़हर फैल गया है. उन्होंने कहा, ''मुझे इस बात से डर लगता है कि अगर कही मेरे बच्चों को भीड़ ने घेर लिया और उनसे पूछा जाए कि तुम हिंदू हो या मुसलमान? मेरे बच्चों के पास इसका कोई जवाब नहीं होगा. पूरे समाज में ज़हर पहले ही फैल चुका है.''

    हाल ही में नसीरुद्दीन शाह ने सोशल मीडिया के जरिए भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली की आलोचना की. उन्‍होंने फेसबुक पर लिखा, 'विराट कोहली न केवल दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्‍लेबाज हैं, बल्कि सबसे बदतमीज खिलाड़ी भी हैं. क्रिकेट की उनकी काबिलियत उनके घमंड और बुरे व्यवहार के आगे फीकी पड़ जाती है.

    ये भी पढ़ें:

    बर्थ डे पार्टी के दौरान होटल की तीसरी मंजिल से गिरकर छात्र की मौत

    UPSSSC परीक्षा: एसटीएफ की प्रदेश भर में ताबड़तोड़ छापेमारी, 3 सॉल्वर गिरफ्तार

    चित्रकूट: रेप के बाद मासूम के सीने पर पत्थर रखकर फरार हुआ आरोपी

    'कुम्भ मेले से पहले राम मंदिर का निर्माण नहीं हुआ शुरू, तो संन्यासी कूच करेंगे अयोध्या'

     

    आपके शहर से (इलाहाबाद)

    इलाहाबाद
    इलाहाबाद

    Tags: Allahabad news, Bulandshahr news, Sakshi maharaj, Up crime news, UP police, Yogi adityanath

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर