Home /News /uttar-pradesh /

BJP सांसद के बेटे का ऐलान, कहा- पिता को टिकट नहीं मिला तो निर्दलीय चुनाव लड़कर लूंगा बदला

BJP सांसद के बेटे का ऐलान, कहा- पिता को टिकट नहीं मिला तो निर्दलीय चुनाव लड़कर लूंगा बदला

बीजेपी सांसद श्यामाचरण गुप्ता

बीजेपी सांसद श्यामाचरण गुप्ता

इस पूरे मामले में बीजेपी सांसद श्यामाचरण गुप्ता से पूछा गया तो उन्होंने पुत्र की बगावत की किसी खबर की जानकारी से इनकार कर दिया, सांसद ने तर्क दिया कि बेटा फार्म हाउस में रहता है.

    लोकसभा चुनाव की तिथियों का ऐलान होते ही तमाम दलों से जुड़े नेताओं ने अपनी-अपनी सियासी खेमेबंदी तेज कर दी है. यूपी के प्रयागराज जिले की इलाहाबाद सीट से बीजेपी के सांसद श्यामाचरण गुप्ता के बेटे ने भी यह ऐलान किया है कि टिकट कटने की सूरत में वह निर्दलीय चुनाव लड़कर अपने पिता के अपमान का बदला जरूर लेंगे. इलाहाबाद सीट से बीजेपी सांसद श्यामाचरण गुप्ता पिछले विगत पांच वर्षों तक पार्टी से अलग राय के लिए जाने गए और अब चुनाव की बेला में उनके पुत्र विदुप अग्रहरि ने इस आशंका में पिता की ही सीट पर ही निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है.

    विदुप का कहना है बीते पांच सालों में पार्टी ने न सिर्फ उनका, उनके पिता और परिवार का अपमान किया बल्कि बार बार मांगने पर भी उन्हें किसी चुनाव में टिकट नहीं दिया. इस पूरे मामले में बीजेपी सांसद श्यामाचरण गुप्ता से पूछा गया तो उन्होंने पुत्र की बगावत की किसी खबर की जानकारी से इनकार कर दिया। सांसद ने तर्क दिया कि बेटा फार्म हाउस में रहता है.

    विदुप अग्रहरि( सासंद पुत्र)


    उन्हें खबर नहीं की वो अब अपनी अलग राह बना चुका है. हालांकि सांसद बेटे की हर बात से इत्तेफाक जताया और कहा कि उनके बेटे को ये कहकर टिकट नहीं दिया गया कि पार्टी सांसद-मंत्रियों के परिवार वालों को टिकट नहीं देगी. जबकि विधानसभा चुनाव में पार्टी ने एक दर्जन सांसद और मंत्रियों के बच्‍चों को टिकट दिया था.

    बीजेपी सांसद ने कहा कि उनमें से कुछ तो ऐसे हैं जिनके शरीर पर दाग ही दाग हैं. हालांकि उन्होंने ये जरूर कहा है कि बेटे को मेरा आशीर्वाद जरुर रहेगा. सांसद पूरे 5 साल पार्टी के मंचों से भाषण में कहते रहे कि वो "गुप्त" हो चुके है, लेकिन अब उन्हें इस चुनाव में लुप्त होने का डर सता रहा है. लिहाजा वो अपनी पूरी चुनावी क्वालिफिकेशन मीडिया को बता रहे हैं और ये दावा कर रहे हैं कि चूंकि उन्हें चुनाव लड़ने की आदत है लिहाजा वो इस बार भी चुनाव लड़ेंगे.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

    ये भी पढ़ें:

    अयोध्या विवाद: जिलानी की मौजूदगी में आज लखनऊ में होगी मुस्लिम पक्षकारों की अहम बैठक

    बुलंदशहर में ताबड़तोड़ एनकाउंटर, पुलिस की गोली से 'ताऊ गैंग' के बदमाश सहित 10 घायल

    मेरठ से ही बीजेपी करेगी लोकसभा चुनाव का शंखनाद, होगी PM नरेंद्र मोदी की रैली

    रिटर्न गिफ्ट! ...तो सपा-बसपा के दिग्गजों के खिलाफ नहीं उतरेगा कांग्रेस प्रत्याशी

    Tags: Allahabad news, BJP, Lok Sabha Election 2019, Pm narendra modi, RSS, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर