अनुप्रिया को मनाने में जुटी BJP, कहा- कोई सहयोगी नहीं है नाराज

Sarvesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 12, 2019, 3:25 PM IST

केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल और प्रदेश सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर की नाराजगी और एनडीए से बाहर होने की चर्चाओं पर राज्य सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने विराम लगाने की कोशिश की है.

  • Share this:
लोकसभा चुनावों के ठीक पहले एनडीए में शामिल सहयोगी दलों की नाराजगी लगातार सामने आ रही है. केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल और प्रदेश सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर की नाराजगी और एनडीए से बाहर होने की चर्चाओं पर राज्य सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने विराम लगाने की कोशिश की है. उन्होंने कहा है कि दोनों नेताओं के राजनीतिक दल 2014 और 2019 में भाजपा के संघर्षों के साथी रहे हैं.

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने सुहेलदेव पार्टी के नेता और मंत्री ओम प्रकाश राजभर की नाराजगी को लेकर कहा है कि जिन मुद्दों को लेकर उनकी नाराजगी थी वह दूर कर ली गई है. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि ओम प्रकाश राजभर के मुद्दे एनडीए को कमजोर करने के लिए नहीं थे बल्कि एडीए को और मजबूत करने के लिए ही थे. उन्होंने कहा है कि एनडीए की परम्परा सामूहिक निर्णय लेने की रही है.

NDA में टूट! पूर्वांचल की दर्जन भर सीट पर अपना दल का प्रभाव, पटेल निर्णायक भूमिका में

वहीं केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल और अपना दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष पटेल की प्रियंका से मुलाकात और कांग्रेस के साथ जाने की अटकलों को लेकर कहा है कि मुझे पूरी उम्मीद है कि वो कांग्रेस के साथ नहीं जाएंगे. सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा है कि किसी वजह से उनके बीच मुलाकात हो सकती है, लेकिन अनुप्रिया पटेल और आशीष पटेल एनडीए को कमजोर करने का कोई प्रयास नहीं करेंगे.

पूर्वांचल में अनुप्रिया और हार्दिक पटेल बढ़ा सकते हैं BJP की मुश्किलें!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2019, 8:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...