लाइव टीवी

BJP अध्यक्ष अमित शाह 13 फरवरी को कुंभ में लगाएंगे आस्था की डुबकी

News18 Uttar Pradesh
Updated: February 6, 2019, 3:06 PM IST
BJP अध्यक्ष अमित शाह 13 फरवरी को कुंभ में लगाएंगे आस्था की डुबकी
फाइल फोटो

कुंभ में डुबकी लगाने के बाद बीजेपी अध्यक्ष 8 फरवरी को जौनपुर और महाराजगंज में आयोजित किसान मोर्चा अधिवेशन में भी हिस्सा लेंगे.

  • Share this:
भारतीय जनता पार्टी ( बीजेपी) के अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद अमित शाह अगले हफ्ते से उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन शुरू कर देंगे. इसकी शुरुआत वे 13 फरवरी को प्रयागराज से करेंगे. इस दौरान अमित शाह कुंभ मेला में जाकर गंगा स्नान भी करेंगे. साथ ही उनका साधु-संतों से भी मिलना होगा.

जानकारी के मुताबिक, कुंभ में डुबकी लगाने के बाद बीजेपी अध्यक्ष 18 फरवरी को जौनपुर और महाराजगंज में आयोजित किसान मोर्चा अधिवेशन में भी हिस्सा लेंगे. इस दौरान वे किसानों को सम्बोधित भी करेंगे. इसके बाद 23 फरवीर को वे गोरखपुर में किसान मोर्चा अधिवेश में शिरकत करेंगे.

वहीं, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 11 फरवरी को मथुरा, 17 फरवरी को झांसी, 19 फरवरी को वाराणसी और 24 फरवरी को गोरखपुर का दौरा करेंगे. इस दौरान वे कई जनसभाओं को सम्बोधित भी करेंगे. बता दें कि बीजेपी ने अगामी लोकसभा चुनाव जीतने के लिए कमर कस ली है. उत्तर प्रदेश पर उसकी पैनी नजर है. क्योंकि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में सबसे ज्यादा सीटें भाजपा ने यूपी से ही जीती थी.

ये भी पढ़ें-



जेपी- लोहिया को छोड़कर PM मोदी का 'चेला' बन गए नीतीश चाचा: तेजस्वी यादव

Loading...

टीचर ने राष्ट्रगान गाने से किया इनकार, कहा- संविधान में नहीं है इसकी अनिवार्यता



 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2019, 2:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...