लाइव टीवी

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का सीएए विरोधियों पर तीखा हमला, अखिलेश यादव पर भी पलटवार
Allahabad News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 30, 2020, 11:21 PM IST
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का सीएए विरोधियों पर तीखा हमला, अखिलेश यादव पर भी पलटवार
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह प्रयागराज में मीडिया से मुखातिब

भाजपा (BJP) प्रदेश अध्यक्ष स्वतन्त्र देव सिंह (Swatantra dev Singh) ने कहा फंडिग के जरिए कुछ महिलाओं को बरगला कर देश और प्रदेश का माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है....

  • Share this:
प्रयागराज. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra dev Singh) ने सपा मुखिया और पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के गंगा यात्रा (Ganga Yatra) पर सवाल उठाए जाने पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने कभी सपा और बसपा (BSP) के गुण्डागर्दी और भ्रष्टाचार को पसंद नहीं किया. जनता ने इन्हें कभी नेता नहीं माना है और स्वीकार भी नहीं किया. आगे उन्होंने कहा कि एक बार जनता ने सपा को निपटाया तो बसपा सत्ता में आई और बसपा को निपटाया तो सपा सत्ता में आई, लेकिन यूपी में अब सीएम योगी (CM Yogi) के नेतृत्व में एक ईमानदार सरकार काम कर रही है, जो कि गरीबों के कल्याण और सेवा के लिए पूरी तरह से समर्पित है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि गंगा यात्रा को लेकर विपक्ष बेवजह बयानबाजी कर रहा है, इसके जरिए निर्मल गंगा का संदेश लोगों के बीच जा रहा है. सरकार की ये भी कोशिश है कि गंगा के किनारे बसे गावों के लोगों की आर्थिक उन्नति हो जिससे सभी के जीवन में खुशहाली लाई जा सके. उन्होंने कहा है कि गंगा की स्वच्छता का आनंद आज पूरी दुनिया कुम्भ में ले रही है. कानपुर में 128 साल का सीसामऊ नाला बंद करने का काम भाजपा सरकार ने किया है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि जो लोग गंगा यात्रा पर आपत्ति जता रहे हैं उन्हें सीसामऊ नाले पर बने सेल्फी प्वाइंट पर जाकर सेल्फी लेनी चाहिए.

सीएए पर महिलाओं के धरने को बताया षडयंत्र
प्रयागराज सहित यूपी के कई दूसरे शहरों में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ चल रहे मुस्लिम महिलाओं के धरने पर भी तीखा प्रहार करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतन्त्र देव सिंह ने कहा कि यह षडयंत्र के तहत योजना बद्ध तरीके से कराया जा रहा है. फंडिग के जरिए कुछ महिलाओं को बरगला कर देश और प्रदेश का माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि पीएम मोदी के द्वारा लिए गए सभी निर्णय राष्ट्रवाद के लिए किए गए हैं.

ये भी पढ़ें- आतंक का पर्याय बनी महिला डकैतों का गैंग अरेस्ट, कहानी जानकर रह जाएंगे दंग!


 CAA Protest: बिना अनुमति जुलूस निकालने वालों के खिलाफ कानपुर पुलिस ने किया केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 11:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर