लाइव टीवी

BJP प्रदेश अध्‍यक्ष का बड़ा बयान, बोले- दिल्‍ली में कांग्रेस की वजह से हमें हार मिली
Allahabad News in Hindi

Sarvesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 12, 2020, 6:15 PM IST
BJP प्रदेश अध्‍यक्ष का बड़ा बयान, बोले- दिल्‍ली में कांग्रेस की वजह से हमें हार मिली
कांग्रेस ठीक ढंग से दिल्ली में चुनाव नहीं लड़ी और उसने आम आदमी पार्टी की मदद की है- भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में भारतीय जनता पार्टी की करारी हार पार्टी के परेशानी का कारण बन गई है और वह इस पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं. जबकि प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) भी सवाल टालते नजर आए.

  • Share this:
प्रयागराज. दिल्ली विधानसभा चुनावों (Delhi Assembly Elections) में भारतीय जनता पार्टी की करारी हार के बाद उत्‍तर प्रदेश बीजेपी नेताओं को लोगों को जवाब देते नहीं बन रहा है. जबकि दिल्ली में बीजेपी की हार पर सवाल पूछे जाने पर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) भी टालमटोल करते नजर आए. प्रयागराज पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने दिल्ली में भाजपा की हार स्वीकार करते हुए कहा है कि हमारी सीटें और मत प्रतिशत दोनों बढ़ा है. उन्होंने कहा है कि दिल्ली में त्रिकोणीय लड़ाई होने से बीजेपी को जरूर फायदा होता, लेकिन कांग्रेस ठीक ढंग से दिल्ली में चुनाव नहीं लड़ी और उसने आम आदमी पार्टी की मदद की है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि दिल्ली के हार के कारणों की समीक्षा दिल्ली बीजेपी करेगी.

 
प्रियंका गांधी पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने बोला तीखा हमला
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के आजमगढ़ जिले में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रही महिलाओं के बीच जाने को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि आखिर कांग्रेस के पास दिल्ली से लेकर यूपी तक बचा ही क्या है. उन्होंने कहा है कि प्रियंका गांधी अपना काम कर रही है और बीजेपी अपना काम कर रही है.

 
भाजपा कर रही है ये काम
प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा है कि भाजपा में इन दिनों मंडल और जिले की ईकाई का गठन हो रहा है. इसके बाद प्रदेश ईकाई का भी गठन कर लिया जाएगा. इसके बाद केन्द्र व प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं और उपलब्धियों की जानकारी लोगों तक संगठन के जरिए पहुंचाई जाएगी. 

ये भी पढ़ें-

गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो सकता UP बोर्ड परीक्षाओं का नाम!

 

OMG! उत्‍तर प्रदेश के इस जिले में खुला अनोखा गार्बेज क्लीनिक, ऐसे होता है कूड़े का इलाज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए इलाहाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 6:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर